गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia Newsगहलोत सरकार के मंत्री गोविंद राम मेघवाल को गैंग ने दी धमकी,...

गहलोत सरकार के मंत्री गोविंद राम मेघवाल को गैंग ने दी धमकी, मांगी 70 लाख की फिरौती

बीकानेर। राजस्थान की अशोक गहलोत की सरकार के कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल को धमकी भरा मैसेज मिला है। धमकी भरे मैसेज सौंपू गैंग के नाम से आया है। उनके बेटे प्रधान गौरव चौहान सहित परिवार को लेकर धमकी देते हुए 70 लाख रुपए की मांग की गई है। मामला एसओजी के पास पहुंचा है। मलेशियाई से कॉल आने की बात सामने आ रही है। हालांकि, धमकी भरे मैसेज में किसी का नाम का खुलासा नहीं है। सौंपू गैंग के नाम से यह धमकी मिली है। ऐसे में मंत्री के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस के अनुसार मंत्री मेघवाल को मंगलवार को उस समय इंटरनेट कॉल आया जब वह उदयपुर के होटल में कांग्रेस के विधायकों और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मौजूद थे। मंत्री मेघवाल अब वहां से बीकानेर के लिए रवाना हो गए। व्हाटसअप पर भी चैट से परिवार के फोटो भेजकर धमकी दी गई है। मंत्री को धमकी देते हुए कहा गया हैं, कि आपके पास सुरक्षा हैं, लेकिन आपके बच्चों के पास सुरक्षा नहीं हैं। मंत्री ने सीएम को पूरे मामले से अवगत कराया है। बता दें कि गोविंद राम मेघवाल खाजूवालासे विधायक हैं, और प्रदेश सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री हैं।

मंत्री के आवास की बढ़ाई गई सुरक्षा

मंत्री को धमकी मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई है। मंत्री मेघवाल ने बताया कि पुलिस अपना काम कर रही, मैं ओर मेरा परिवार किसी भी धमकी से नहीं डरते हैं। हम जनता के बीच रहने वाले जनप्रतिनिधि हैं। हमें किसी का कोई डर नहीं है। हालांकि, ऐहतियात के तौर पर आपदा मंत्री गोविंद राम मेघवाल को धमकी मिलने के बाद बीकानेर में जेएनवी व्यास कॉलोनी स्थित उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मंत्री मेघवाल के घर के बाहर हथियारबंद पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

यह भी पढ़े :- राजस्थान में 10 जून के बाद बदलेगा मौसम

वहीं, मंत्री गोविंदराम मेघवाल के बेटे और प्रधान गौरव चैहान ने कहा है कि हम जनता के बीच रहने वाले प्रतिनिधि हैं, हम किसी से डरने वाले नहीं हैं। पुलिस महकमे ने मंत्री गोविंदराम मेघवाल की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। बता दें कि पंजाब सिंगर मूसावाले की हत्या के बाद असामाजिक तत्व सक्रिय है। अवांछित तत्वों द्वारा आए दिन धमकी भरे कॉल और मैसेज भेजे जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :- राजस्थान में आरक्षण को लेकर आंदोलन का ऐलान, पीले चावल बांटकर दे रहे बुलावा

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments