शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमWorld Hindi NewsPakistan News: इमरान की जासूसी करने की कोशिश, खान के बेडरूम में...

Pakistan News: इमरान की जासूसी करने की कोशिश, खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते पकड़ा गया जासूस

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Pakistan Prime Minister Imran Khan) की हत्या की अफवाहों के बीच उनकी जासूसी का प्रयास किया गया है। इमरान खान की हत्‍या की आशंका के बीच उनके घर ‘बनी गाला’ में तैनात एक जासूस को पकड़ा गया है। जानकारी अनुसार जिस जासूस को पकड़ा गया है वह इमरान खान की पत्‍नी बुशरा बीबी के बेडरूम में जासूसी कैमरा लगा रहा था। तभी बनी गाला में मौजूद एक कर्मचारी ने जासूस को देख लिया था। पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट की सूत्रों की खबरों के मुताबिक उसे ऐसा करने के लिए पैसे दिए गए थे। बनी गाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने शर्मनाक हरकत करने वाले जासूस को हिरासत में ले लिया है।

इमरान खुद के कमरे की सफाई करता था आरोपी
पीटीआई नेता शाहबाज गिल ने कहा कि इस संबंध में हमने सरकार समेत सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया है। गिल ने दावा किया- कर्मचारी पूर्व पीएम के कमरे की सफाई करता है। उसे स्पाई डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। यह जघन्य और दुर्भाग्यपूर्ण है। बाहरी लोग जानकारी निकालने के लिए हमारे लोगों को धमका रहे हैं। इस तरह की शर्मनाक हरकतों से बचना चाहिए। गिरफ्तार कर्मचारी ने कई खुलासे किए हैं, जिन्हें फिलहाल साझा नहीं किया जा सकता है।

खुद की जान को खतरा बता चुके हैं इमरान खुद
पीटीआई के कई नेता दावा कर चुके हैं कि इमरान खान की जान को खतरा है। इतना ही नहीं इमरान खुद भी अपनी जान को खतरा बता चुके हैं। पिछले महीने उन्होंने कहा था- मेरी जिंदगी खतरे में है। पाकिस्तान के अंदर और बाहर कुछ लोग हैं, जो मुझे मारना चाहते हैं। मैं उन सभी लोगों को जानता हूं। मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके एक महफूज जगह रख दिया है। अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो इन सभी लोगों के नाम बता देगा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments