रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsये क्या! इंद्र देवता से गुस्सा हुआ युवक, भगवान के खिलाफ दर्ज...

ये क्या! इंद्र देवता से गुस्सा हुआ युवक, भगवान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स ने बारिश ने होने पर इंद्र देवता के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज करा दी है। इतना ही नहीं शख्स ने अधिकारियों से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग भी की है। ये बात सुनकर भले ही आपको हैरानी होगी, लेकिन यह सच है। आइए, जानते हैं पूरा मामला क्या है? जानकारी के मुताबिक, सुमित कुमार यादव नाम के शख्स का कहना है कि यह समय धान रोपाई का है। लिहाजा, सबसे ज्यादा जरूरत बरसात की होती है। लेकिन, बारिश होने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं। बारिश नहीं होने के कारण किसानों की मुसीबतें लगातार बढ़ रही है।

विगत 17 जुलाई को इलाके में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था। जिसमें तहसील स्तरीय अधिकारियों के साथ जनपद स्तरीय अधिकारी भी मौजूद थे। इसी दौरान झार ग्राम के रहने वाले सुमित कुमार यादव ने एक शिकायती आवेदन देते हुए कहा कि काफी समय से बारिश नहीं हो रही है। लोग काफी परेशान हैं और खेती पर इसका सीधा असर पड़ रहा है। लिहाजा, इस संदर्भ में जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़े :- Bride Groom Tanker Wedding : पानी के टैंकर पर सवार हुए दूल्हा-दुल्हन, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम, देखें वीडियो

इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत दर्ज

सोशल मीडिया पर यह पत्र वायरल हो रहा है। कई लोग इस पत्र को देखकर काफी हैरान भी हैं। वहीं, शिकायती पत्र को तहसीलदार करनैलगंज को कार्रवाई के लिए अग्रसारित कर दिया है। वहीं, कुछ लोग इस पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। लेकिन, हकीकत ये है कि बारिश नहीं होने के कारण किसानों की हालत खराब है।

यह भी पढ़े :- ये क्या! पानी से परेशान होकर लोगों ने BJP विधायक को कीचड़ से नहलाया, जानिए वजह

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments