शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमIndia Newsहापुड़ में UPSIDC की फैक्टरी में लगी भीषण आग, 6 लोगों की...

हापुड़ में UPSIDC की फैक्टरी में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत

यूपी के हापुड़ जिले में धौलाना क्षेत्र के UPSIDC में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक केमिकल फैक्टरी में भीषण आग लग गई। जिसमें कई लोगों के मरने की आशंका है। बताया जा रहा है कि यहां बाॅयलर फट गया जिससे कई लोग गंभरीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई हैं। राहत बचाव कार्य किया जा रहा है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। मौके से 6 शव बरामद हो हुए हैं, संभावना है कि अभी मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।


सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। हादसे में अब तक 6 शव मिले हैं, जो काफी जल गए हैं। आशंका जताई जा रही है, कि इनकी मौत जलने और दम घुटने से हुई है। दमकल कर्मी कड़ी मशक्कत के साथ आग बुझाने का काम कर रहे हैं। फैक्टरी में अंदर और भी लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। धुएं का गुबार आसमान में फैल गया है। पुलिस भी बचाव कार्य में जुटी हुई है।

इससे पहले 17 अप्रैल को हापुड़ में हाईवे स्थित मसौता गांव मार्ग पर एक प्लास्टिक फैक्टरी में आग लगने से लाखों का माल जलकर राख हो गया था। सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था। इस फैक्टरी में प्लास्टिक गलाने का काम होता है और इसीलिए आग लगी। इस आग लगने की घटना से फैक्टरी को लाखों का नुकसान हुआ था।

यह भी पढ़े :- ओडिशा में बदलेगा पूरा मंत्रिमंडल! नवीन पटनायक ने सभी कैबिनेट मंत्रियों का मांगा इस्तीफा

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments