बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia NewsIndore Bomb Blast: इंदौर में आपसी विवाद में भीड़ के बीच फटा...

Indore Bomb Blast: इंदौर में आपसी विवाद में भीड़ के बीच फटा बम, दो की मौत, 15 घायल

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में दो पक्षों में विवाद के बाद बम फोड़ देने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं। मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना इंदौर के बडगोंड थाना एरिया के बेरछा क्षेत्र में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इलाके में फैली दहशत

जानकारी के मुताबिक, दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, ऐसे में एक ने आकर सीधे बम फोड़ दिया, जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। धमाका इतना तेज बताया जा रहा है कि आस-पास के गांवों में भी दहशत फैल गई। बताया यह भी जा रह है कि जहां एक और गांव में 15 अगस्त की तैयारियां चल रही थी, वहीं कुछ लोग शराब पार्टी भी कर रहे थे। पार्टी के बीच ही दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई। ऐसे में एक युवक आक्रोशित होकर गया और उसने बम लाकर फोड़ दिया, ये बम आर्मी की फायरिंग रेंज में छोड़े जाने वाला बम बताया जा रहा है। धमाका इतना जोरदार हुआ कि उससे आसपास के कई गांव के लोग हिल गए। इस हादसे में बम फोडऩे वाले युवक सहित दो लोगों की तुरंत मौत हो गई। वहीं करीब 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनमें से कुछ को इंदौर उपचार के लिए रेफर किया गया है। घायलों में महिलाएं, बच्चे और पुरुष सभी हैं।

ग्रामीणों ने बताया कहां से आया बम

ग्रामीणों ने बताया कि यहीं आर्मी के जवान बम फोडने की प्रैक्टिस करते हैं। ऐसे में यहां बम मिलना बड़ी बात नहीं है। क्योंकि कई बार वे लोग यहां बम छोड़ते और नहीं फूटते हैं, तो छोड़ जाते हैं। हो सकता है कि युवक के हाथ भी ऐसा ही कोई बम लगा होगा। गांव वाले ऐसे बमों को उठा लाते हैं। ऐसे में बम फूट जाएगा। इसका अंदाजा शायद उसे भी नहीं होगा। जो बम लेकर आया, लेकिन अचानक बम फटने से क्षेत्र में दहशत मच गई।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments