बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia Newsहनुमानगढ़ में आर्मी हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग : खेत में उतारना पड़ा...

हनुमानगढ़ में आर्मी हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग : खेत में उतारना पड़ा विमान, पायलट समेत 5 जवान थे सवार

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के किकरवाली गांव के पास मंगलवार सुबह इंडियन एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। Mi-35 हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई थी। इसमें पायलट सहित सेना के 5 जवान सवार थे। अचानक खेत में हेलिकॉप्टर उतरने से आसपास के लोग जमा हो गए। सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना पर संगरिया और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।

सदर थाना प्रभारी लखबीर गिल के अनुसार, वायुसेना के दो हेलीकॉप्टरों ने मंगलवार को सूरतगढ़ से उड़ान भरी थी। जिसमें एक हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण उसको खेत में उतारना पड़ा। Mi-35 हेलीकॉप्टर में पांच जवान सवार थे। हेलीकॉप्टर और सैनिक पूरी तरह से सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर के इंजन में तकनीकी खराबी आई है। इस पर पायलट ने गांव धोलीपाल और किकरवाली के बीच स्थित चक 9 एमएमके(गांव का नाम) में सुबह करीब साढ़े नौ बजे खेत में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई।

पुलिस के अनुसार, सूरतगढ़ से सेना के इंजीनियर रवाना हो चुके हैं और उनके आने के बाद ही हेलीकॉप्टर की तकनीकी खराबी को दूर किया जाएगा। फिलहाल, संगरिया सीओ प्रतीक मील सहित संगरिया और सदर थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर तैनात है। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments