रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमWorld Hindi NewsErrol Musk Jana: एलन मस्क के पिता का बड़ा खुलासा: सौतेली बेटी...

Errol Musk Jana: एलन मस्क के पिता का बड़ा खुलासा: सौतेली बेटी के बच्चे का बाप, रिश्ते बिगड़ने की यही वजह

सैन फ्रांसिस्को। दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) के पिता एरोल मस्क (Elon Musk Father Errol Musk) ने एक बड़ा खुलासा करते हुए पूरी दुनिया को चौंका दिया है। एरल ने दावा किया है कि उनका अपनी 35 वर्षीय सौतेली बेटी (Stepdaughter) जाना बेजुइडेनहाउट (Jana Bezuidenhout) के साथ संबंध है, जिसने तीन साल पहले उनके दूसरे बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि यह बच्चा अनियोजित था। द सन को दिए एक इंटरव्यू में 76 वर्षीय एरोल ने बताया कि उन्होंने तीन साल पहले 35 वर्षीय बेजुइडेनहाउट के साथ दूसरे बच्चे का स्वागत किया था।

2017 में एरोल ने अपने बच्चे इलियट रश को जन्म दिया था, जिसकी उम्र अब 5 साल है। वही, एलोर और बेजुइडेनहाउट की उम्र के बीच 41 साल का अंतर है। एरोल और बेजुइडेनहौट की मां हीड दोनों 18 साल तक साथ रहे थे। दरअसल न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एरोल मस्क (Errol Musk) ने ब्रिटिश टैब्लॉइड को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि ‘पृथ्वी पर केवल एक ही चीज है, जिसके लिए हम हैं। वह है पुनरुत्पादन यानी नए जीवन को दुनिया में लाना।’

प्रेग्नेंसी की खबर से बिगड़ गए थे एलन के पिता से रिश्ते

2017 में जब यह बात पता चली की जाना एरल के बच्चे की मां बनने वाली हैं तो एलन के अपने पिता से रिश्ते बिगड़ गए। एरल की दूसरी पत्नी हीड इलियट के पिता की पहचान छिपाए रखती थीं, क्योंकि इस खबर के सामने आते ही उनके परिवार में हालात काफी नाजुक हो गए थे।

अब नहीं रहते साथ

एरोल ने ये भी कहा कि वह और जाना अब साथ नहीं रहते। वहीं खबर ये भी है कि जाना के साथ पले-बढ़े अरबपति एलन मस्क को जब ये पता चला कि उनकी सौतेली बहन को उनके पिता ने गर्भवती कर दिया है तो वह बहुत गुस्से में आ गए। एलन अपने पिता से अलग हो गए हैं। एक इंटरव्यू में एनल ने अपने पिता को भयान इंसान बताया था। यही उनके अलग होने का कारण था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments