रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमIndia Newsएकनाथ शिंदे का नासिक में शक्ति प्रदर्शन: JCB से समर्थकों ने की...

एकनाथ शिंदे का नासिक में शक्ति प्रदर्शन: JCB से समर्थकों ने की फूलों की बारिश

नासिक। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) प्रदेश (Maharashtra) दौरे पर हैं। उनके इस दौरे का आगाज राज्य के नासिक (Nasik) जिले से हुआ। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार एकनाथ शिंदे शुक्रवार देर रात नासिक पहुंचे थे। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ यहां शक्ति प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार आए एकनाथ शिंदे का उनके समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात 11 बजे पाथर्डी फाटा में जोरदार स्वागत किया। एकनाथ शिंदे ने पाथर्डी फाटा में छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भी अर्पित की। साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का सामना करने वाले किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए शनिवार को अधिकारियों की बैठक बुलाई गई है और इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा। पाथर्डी फाटा में आयोजित छोटेखानी समारोह में शिंदे ने कहा कि राज्य में बनी गठबंधन सरकार आम कार्यकर्ताओं की सरकार है। उन्होंने कहा कि नासिक जिले के त्र्यंबक सहित सभी तीर्थ स्थलों को पंढरपुर तीर्थ स्थल की तरह विकसित किया जाएगा।

JCB से समर्थकों ने बरसाए फूल

एकनाथ शिंदे नासिक में थोड़े समय के लिए रुके। मुख्यमंत्री के पहले दौरे में कुछ देरी जरूर हुई, लेकिन शिंदे समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात 8 बजे से पाथर्डी फाटा में भारी भीड़ लगा दी। इस दौरान समर्थकों ने जेसीबी से उनपर फूलों की बारिश की।

किसानों को मिलेगा मुआवजा: शिंदे

एकनाथ शिंदे ने कहा कि भारी बारिश से किसानों को हुए नुकसान की जानकारी अधिकारियों को दे दी गई है और इस संबंध में शनिवार को समीक्षा बैठक बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि किसानों को मुआवजे के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

स्वागत में शिवसेना के कई दिग्गज मौजूद

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए शिवसैनिकों के साथ-साथ भाजपा के कुछ पदाधिकारी भी वहां मौजूद दिखे। शिंदे की ओर से इन सभी का स्वागत किया गया। इसके बाद शिंदे मालेगांव के लिए रवाना हो गए। रास्ते में मुंबई नाका के साथ-साथ द्वारका चौक पर भी उनका स्वागत किया गया। शिंदे के स्वागत में हेमंत गोडसे, सुहास कांडे, पूर्व विधायक काशीनाथ मेंगल जैसे दिग्गज स्थानीय नेता भी मौजूद थे। वहीं, उद्धव गुट का दावा है कि नासिक में कोई भी शिवसैनिक शिंदे का साथ नहीं देगा। हालांकि, मंच पर नगर निगम की स्थायी समिति की पूर्व अध्यक्ष मामा ठाकरे समेत कई शिवसैनिक मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments