शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsAmazing Bike: गजब गाड़ी में रेस्टोरेंट का मजा, आनंद महिंद्रा ने शेयर...

Amazing Bike: गजब गाड़ी में रेस्टोरेंट का मजा, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया का वीडियो

नई दिल्ली। ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर छा चुका है। इस बार महिंद्रा ने एक ऐसी अनोखी गाड़ी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप कहेंगे- ये गाड़ी है या फिर डाइनिंग टेबल। यह गाड़ी चलती-फिरती डाइनिंट टेबल ही है। मतलब, जुगाड़ से एक वाहन के साथ डाइनिंग टेबल और चार कुर्सियों को जोड़ गया है। ऐसे में जब यह वाहन चलता है तो लगता है कि मानो कुर्सी और मेज पर बैठे लोग किसी रेस्टोरेंट से भाग के आए हों!

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो 3 जुलाई को शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे हिसाब से यही E-Mobility है, जिसमें E का मतलब Eat से है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1.3 मिलियन (13 लाख) से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

24 सेकंड के इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक डाइनिंग टेबल पेट्रोल पंप पर चलकर आती है। उस पर चार लोग सवार हैं। टेबल पर प्लेट्स, वाइन ग्लास जैसी चीजें रखी हैं। साथ ही, टेबल पर एक हैंडल भी लगा है जिसकी मदद से शख्स इस विचित्र वाहन को कंट्रोल कर रहा है। जब चलती-फिरती टेबल पेट्रोल पंप रुकती है तो पंप कर्मचारी उसमें पेट्रोल डालता है, जिसके बाद वे वहां से आगे चले जाते हैं। शायद इसलिए महिंद्रा ने इसे ई-मोबिलिटी कहा है।

यह भी पढ़े :- Miracle Mike Chicken : अजीबोगरीब मुर्गा, गर्दन कटने के बाद भी 18 महीने तक रहा जिंदा

यह भी पढ़े :- करंट से छटपटा रही थी गाय, दुकानदार ने आगे बढ़कर ऐसे बचाया, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments