गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsJohnny Depp : डिज्नी ने जॉनी डेप से मांगी माफी, ऑफर की...

Johnny Depp : डिज्नी ने जॉनी डेप से मांगी माफी, ऑफर की अब तक की सबसे बड़ी डील

हॉलीवुड के सुपरस्टार (Hollywood star) जॉनी डेप (Johnny Depp) अपने केस के चलते पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में बनए हुए थे। मानहानि केस (Johnny Depp) के चलते उनके लिए गुजरे कुछ हफ्ते काफी मुश्किल भरे रहे। लेकिन अब वो अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) से ये केस जीत चुके हैं। केस जीतने के साथ ही एक्टर ने भी राहत की सांस ली है।

इस जीत के साथ ही जॉनी की जिंदगी की गाड़ी फिर से पटरी पर लौट रही है। मिली जानकारी के अनुसार डिज्नी ने जॉनी डेप को से माफी मांगते हुए अब तक सबसे बड़ी डील ऑफर की है। बिल्कुल सही सुना आपने, डिज्नी ने जॉनी डेप को एक माफी पत्र भेजा है और साथ ही फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (Pirates Of The Caribbean) के जैक स्पैरो (Jack Sparrow) के किरदार के लिए उन्हें 301 मिलियन डॉलर यानि 2,535 करोड़ रुपये ऑफर किए हैं।

बता दें, हॉलीवुड की इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के पांच भागों में जॉनी डेप, कैप्टन जैक स्पैरो के किरदार में नजर आ चुके हैं। लेकिन ये उनकी लाइफ की अब तक सबसे बड़ी डील है। अगर बात की आए इंडियन फिल्म की तो आज किसी भी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है, जितना की जॉनी को ऑफर मिला है।

वहीं जॉनी डेप के पूरे केस की बात की जाए तो, एक्टर ने इसी महीने पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस में जीत हासिल की है। खबरों कि मातो तो जॉनी ने 50 मिलियन डॉलर की मानहानि का यह केस 2018 में फाइल किया था, उस वक्त एम्बर हर्ड ने एक आर्टिकल के जरिए से एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जब ये खबर सामने आई थी तो जॉनी डेप को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि उन्हें फिल्मों में काम तक मिलना बंद हो गया था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments