गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमNarendra Modi‘The Kashmir files’ फिल्म को लेकर PM नरेंद्र मोदी ने कही बड़ी...

‘The Kashmir files’ फिल्म को लेकर PM नरेंद्र मोदी ने कही बड़ी बात, सच को सामने लाने के लिए ऐसी फिल्मो का बनना जरुरी

पांच राज्यों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. इसी बीच दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई है, जिसमे कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. इस बैठक में उपस्थित नेताओं ने नरेंद्र मोदी का शानदार स्वागत किया और उन्हें जीत की बधाई दी. जैसे ही नरेंद्र मोदी को माला पहनाई जाने लगी तो मोदी ने जेपी नड्डा को माला पहनने के लिए आगे कर दिया, और ऐसा देखकर वहां मौजूद नेता कुछ देर के लिए हैरान हो गये. लेकिन इसके बाद दोनों नेताओं ने साथ में माला पहनी.

‘The Kashmir Files’ फिल्म के बारे में कही बड़ी बात:

सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार इस बैठक में PM मोदी ने कहा की कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म लगातार बनती रहनी चाहिए. अगर ऐसी फिल्मे बनती रहेंगी तो लोगो के सामने सच्चाई आती रहेगी. लंबे समय से इस सच को लोगो से छुपाया गया, लेकिन अब वो सामने आने लगा है. जिन लोगो ने इस सच को छुपाने की कोशिश करी थी वो ही आज इस फिल्म का विरोध कर रहे है.

यह भी पढ़े:- ‘The Kashmir Files’ ने कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड, फिल्म को लोगो का मिल रहा खूब प्यार, वीकेंड पर करी शानदार कमाई

PM मोदी ने बैठक में वंशवाद को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया:

संसदीय दल की बैठक के दौरान PM मोदी ने कहा की वंशवाद हमारे लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है. और इसलिए हम सबको मिलकर इसके खिलाफ लड़ना होगा. PM मोदी ने आगे कहा की, अगर हम परिवारवाद के खिलाफ दूसरी पार्टियों के खिलाफ लड़ रहे है तो, इसके साथ ही हमें भी अपनी पार्टी में इसके उपर विचार करना होगा. अगर किसी सांसद के परिवार के सदस्य को चुनाव में टिकट नही मिला तो इसकी जिम्मेदारी मेरी है. मैंने अगर पाप किया है तो इसके लिए मै ही जिम्मेदार हू.

यह भी पढ़े:-कपिल शर्मा शो फिर से घिरा विवादों में, ‘दी कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के प्रमोशन को नही मिली मंजूरी, फिल्म के निर्देशक ने लगाये गंभीर आरोप

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments