मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमIndia Newsनशे में धुत IPS अधिकारी ने मचाया बवाल, महिला को किया घायल

नशे में धुत IPS अधिकारी ने मचाया बवाल, महिला को किया घायल

नई दिल्ली। पिछले दिनों राजधानी दिल्ली के एक स्टेडियम में एक आईएएस अधिकारी के कुत्ता टहलाने पर वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने पति-पत्नी दोनों का ट्रांसफर अलग-अलग जगह कर दिया। हाल ही में एक और एक आईपीएस अधिकारी के खिलाफ ग्रेटर कैलाश पुलिस को शिकायत मिली है। आरोप है कि शुक्रवार देर रात एक जन्मदिन की पार्टी के दौरान आईपीएस अधिकारी ने जमकर शराब पी। फिर पार्टी में मौजूद किसी शख्स से उलझ गए। नशे में धुत होकर आईपीएस ने गिलास इधर-उधर फेंकने शुरू कर दिए। इसी में से एक गिलास वहां मौजूद एक महिला के सिर पर जा लगा। घायल महिला को उनके पति भागे-भागे नोएडा के मैक्स अस्पताल लेकर आए। वहां महिला को तीन टांके लगाए गए। महिला के पति ने पूरी घटना का ब्योरा पुलिस को पीसीआर कॉल पर दिया।

बार-कैफे में थी पार्टी

दिल्ली की कैलाश कॉलोनी में मौजूद एक कैफे और बार में एक कारोबारी ने बर्थडे पार्टी समारोह का आयोजन किया था। महिला भी अपने कारोबारी पति के साथ इस पार्टी में गई थी। रात करीब ढाई बजे यह घटना हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने नशे में हंगामा शुरू कर दिया।

दोस्तों ने रोका फिर भी नहीं माने

कुछ दोस्तों ने अधिकारी को रोकने की कोशशि की तो वह गिलास फेंकने लगे। एक गिलास उन्हीं के पास खड़ी महिला को लग गया। मिली जानकारी के मुताबिक, घायल महिला नोएडा में रहती है और पेशे से डिजायनर है। अभी तक पुलिस के हवाले से लिखा कि महिला के पति की ओर से अभी तक लिखित शिकायत नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को घटना से अवगत करा दिया गया है। आरोपी आईपीएस अधिकारी के खिलाफ आंतरिक जांच भी शुरू हो गई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments