शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमCrime Newsदिल्ली में 10वीं की छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म, गाड़ी मे...

दिल्ली में 10वीं की छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म, गाड़ी मे पीटा और रेप का वीडियो भी बनाया

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना के बारे में बताया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की 10वीं की छात्रा है और उसकी उम्र 16 साल है। लड़की ने पुलिस को बताया कि वो वसंत विहार इलाके में 6 जुलाई की शाम 2 आरोपियों से मिली थी। तब वह अपनी दोस्त के घर से लौट रही थी। इसके बाद ये लोग बाजार में घूमते रहे।

दोनों लोगों ने अपने एक और साथी को फोन किया, जो कार लेकर आया था। इसके बाद इन लोगों ने लड़की को एक ड्रिंक पिलाया और उसके बाद कार में बैठा लिया। इसके बाद आरोपी पूरे शहर में गाड़ी दौड़ाते रहे। लड़की को पीटा, दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाते रहे। पुलिस को घटना की सूचना दो दिन बाद दी गई। जिस अस्पताल में लड़की को भर्ती कराया गया था, उसी अस्पताल ने पुलिस को इन्फॉर्म किया।

यह भी पढ़े :- विधवा से पहले प्यार, फिर किया गर्भवती, फिर ऐसे रची हत्या की कहानी

काउंसलर से बातचीत के दौरान बताई घटना

काउंसलर से बातचीत के दौरान लड़की ने अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बारे में पूरी जानकारी दी। लड़की ने बताया कि आरोपी घुमाने के बहाने उसे ले गए थे और उसे एक ड्रिंक पिलाई। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर लड़की के साथ रेप किया। तीनों आरोपियों की उम्र 23, 25 और 35 साल है।

यह भी पढ़े :- मां ने नाबालिग बेटी की कोख का किया सौदा, महिला ने दोस्त से कई बार करवाया दुष्कर्म

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments