शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमIndia NewsDelhi Newsदिल्ली में हिट एंड रन: बाइकर्स से बहस हुई तो एसयूवी सवार...

दिल्ली में हिट एंड रन: बाइकर्स से बहस हुई तो एसयूवी सवार ने पहले धमकाया, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन (Delhi Hit And Run Case) मामले का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक एसयूवी चालक (SUV Driver) बाइक सवार को कथित तौर पर धमकाते और मारते हुए नजर आ रहा है। यह घटना रविवार सुबह दिल्ली के अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन (Arjangarh Metro Station) के पास हुई। इस घटना का वीडियो बाइकर्स ग्रुप (Bikers Group) के एक मेम्बर के कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़े :-आईएएस टीना डाबी ने शेयर की अपनी शादी की फोटो, जानिए टीना से कितने बड़े हैं प्रदीप गवांडे

वीडियो में सड़क पर सवार बाइकर्स के एक ग्रुप को दिखाया गया है, जब वे एक स्कॉर्पियो कार चलाने वाले व्यक्ति के साथ बहस में पड़ जाते हैं। जहां स्कॉर्पियो चलाने वाला शख्स अपने वाहन को जानबूझकर घुमाते हुए और एक बाइक सवार को साइड से मारते हुए साफ देखा जा सकता है। इसके बाद बाइकर कंट्रोल खो देता है और सड़क पर डिवाइडर से टकराकर गिर जाता है, जबकि स्कॉर्पियो तेजी से वहां से भाग जाती है। टक्कर मारने वाले बाइकर की पहचान श्रेयांश के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 20 साल है। वह अपने दोस्तों के साथ बाइक से यात्रा कर दिल्ली लौट रहा था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और इसकी जांच कर रही है। वहीं घटना में घायल बाइकर ने कहा कि मैं अपने 8-10 दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली लौट रहा था। इसी दौरान स्कॉर्पियो वाला शख्स हमारे पास आया और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने लगा। उसने मेरे दोस्त को धमकाया और गाली दी। मेरे दोस्त थोड़ा धीमा हो गए, लेकिन मैं आगे बढ़ गया। वह आदमी तेजी से आया, मेरी बाइक को टक्कर मार दी और भाग गया। दिल्ली पुलिस ने गाड़ी की पहचान कर ली है और वह मामले में स्वतः कार्रवाई करेगी। पुलिस ने बाइक सवारों से लिखित शिकायत देने के लिए भी कहा है।

यह भी पढ़े :- दिल्ली में बारिश और तेज आंधी ने मचाई तबाही, कई जगह रहा ट्रैफिक जाम, दो की मौत

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments