शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमCrime NewsDelhi : पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग युवक...

Delhi : पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग युवक ने किया ऐसा, देखें Video

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए शख्स को गोली मार दी। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए शख्स को गोली मारी।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई हरकत

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स पार्क के सामने दुकान के बरामदे पर बैठा है। इसी दौरान चार लड़के आते हैं जिनमें से एक शख्स बरामदे में बैठे शख्स की आंख में कट्टे से गोली मार देता है। जिसके बाद तीन युवक आगे की तरफ भाग जाते हैं और एक युवक पीछे की तरफ भाग जाता है। जिस शख्स को गोली लगी उसका नाम जावेद बताया जा रहा है जो शाम को पार्क के पास बरामदे में बैठा था।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम 5.15 बजे जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल आई। इसमें बताया गया कि एक शख्स को गोली लगी है। पीड़ित का नाम जावेद है जो जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक में रहता है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। घायल को बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे उच्च केंद्र भेज दिया गया।

यह भी पढ़े :- दिल्ली में 10वीं की छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म, गाड़ी मे पीटा और रेप का वीडियो भी बनाया

चेहरे पर गोली मारकर भागे नाबालिग

पूछताछ करने पर पता चला कि एच-4 ब्लॉक में रहने वाले अंसार अहमद के 36 साल के बेटे जावेद की दाहिनी आंख में गोली लगी है। पीड़ित ने बताया कि शाम करीब 4.45 बजे वह एच-3 ब्लॉक में पार्क के पास बैठा था। इस दौरान उसके परिचित तीन नाबालिग लड़के वहां आए। उनमें से एक ने उसके चेहरे पर गोली मारी और सभी वहां से भाग गए। फिलहाल पीड़ित की हालत स्थिर है।

बदला लेना था मकसद

जहांगीरपुरी पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदम दर्ज कर चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक देशी पिस्टल भी आरोपियों से बरामद की गई है। उन्होंने खुलासा किया कि कुछ समय पहले पीड़ित ने उसके पिता की पिटाई की थी जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने यह हरकत की।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments