बुधवार, अगस्त 17, 2022
Advertisement
होमCrime Newsपिता की थीं दो पत्नियां : बेटी ने हत्या के लिए दी...

पिता की थीं दो पत्नियां : बेटी ने हत्या के लिए दी सुपारी, प्रेमी से मिलकर पिता को मारा

राजस्थान के कोटा जिले में 19 साल की बेटी ने अपने पिता की बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हत्या करवा दी। युवती ने पिता की हत्या करने का प्लान बनाया और प्रेमी को ही पिता की हत्या के लिए 50 हजार रुपये दिए। युवती पिता के नशेड़ी होने और कर्ज से परेशान थी। जिसके बाद उसने पिता की हत्या करने की साजिश की। पुलिस ने युवती, उसके प्रेमी सहित पांच लोगों की गिरफ्तार किया है।

दो पत्नियां, दो मकान में गई जान

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हत्या के आरोप में मृतक की बेटी शिवानी (19), प्रेमी अतुल उर्फ सेंटी (20) निवासी नापाहेड़ा, ललित मीणा (21) निवासी सुन्दलक जिला बारां, विष्णु भील (21) और विजय सैनी (20) निवासी नांता कोटा से गिरफ्तार किया गया है। मृतक राजेंद्र मीणा सरकारी स्कूल में टीचर था। उसके दो पत्नियां है। पहली पत्नी से बेटी शिवानी है। दोनों पत्नियां अलग-अलग रहती है। राजेंद्र का एक मकान सुल्तानपुर में, जबकि दूसरा मकान बिसलाई गांव में है। सुल्तानपुर वाले मकान में शिवानी अपनी मां सुगना के साथ रहती है।

पिता से बात नहीं करती थी बेटी

राजेंद्र का एक मकान सुल्तानपुर में, जबकि दूसरा मकान बिसलाई गांव में है। सुल्तानपुर वाले मकान में शिवानी अपनी मां सुगना के साथ रहती है। नशे की लत के कारण कर्ज में डूबा राजेंद्र सुल्तानपुर वाला मकान बेचना चाह रहा था। यह घर पहली पत्नी के नाम से है। कर्ज देने वाले पैसे लेने के लिए इसी घर में आया करते थे। इससे शिवानी परेशान थी। नाराज होकर उसने पिता राजेंद्र से बात करना तक बंदकर दिया था। सुल्तानपुर वाला मकान बेचने की जानकारी शिवानी को हुई तो वह नाराज हो गई। उसने अपने पिता राजेंद्र मीणा को मौत के घाट उतारने की साजिश रची।

प्रेमी को दिए 50 हजार रुपये

इसके लिए अपने प्रेमी अतुल मीणा को साथ मिलाया। वारदात को अंजाम देने लिए 50 हजार की व्यवस्था की। अतुल ने ललित मीणा, देवेंद्र,पवन भील सहित अन्य बदमाशों को साथ लिया। जिसके बाद मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया। ललित मीणा, देवेंद्र मीणा, पवन भील के खिलाफ कोटा में अपराधिक मामले दर्ज हैं।

हथियार से हमला कर हत्या

25 जून को तड़के राजेन्द्र मीणा अपनी बाइक से बिसलाई से सुल्तानपुर आ रहा था। रास्ते में बदमाशों ने हथियारों से उस पर पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गए। परिजन घायल राजेंद्र को घर लेकर पहुंचे। फिर तबीयत बिगड़ने पर हॉस्पिटल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

पिता की पोस्टिंग से शुरू हुआ था बेटी का प्यार

पुलिस जांच में सामने आया कि शिवानी और उसका प्रेमी अतुल की दोस्ती शिक्षक राजेंद्र की पोस्टिंग से शुरू हुई थी। शिवानी के पिता राजेंद्र मीणा का तीन साल पहले अतुल के गांव नापाहेड़ा में ट्रांसफर हुआ था। यहीं शिवानी और अतुल के बीच में दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों तीन साल से एकसाथ थे। वहीं अतुल आपराधिक प्रवृति का है।

यह भी पढ़े :- देहरादून में हुए इस खौफनाक अपराध ने देश को किया था हैरान, पति ने पार की थी हैवानियत की सारी हदें

यह भी पढ़े :- Jhunjhunu News: अच्छी नौकरी दिलाने के बहाने युवती से 2 बार गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments