शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमCrime Newsबेटी ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली-मां, बहन भाई भी...

बेटी ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली-मां, बहन भाई भी करते हैं सहयोग

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के पुष्कर में रिश्तों को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया है। 19 साल की बेटी ने अपने पिता और उसके दोस्त पर दुष्कर्म और गर्भपात जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इसको लेकर पीड़िता ने पुष्कर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। लड़की का आरोप है कि उसके पिता और दोस्त दो साल से उसका देहशोषण करते आए हैं। गर्भवती होने पर परिजनों ने उसका गर्भपात भी करा दिया। पीड़िता ने पिता, भाई-बहन और मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें :- Ajmer News : मां ने एक-एक कर 4 बच्चों को कुएं में फेंका : खुद भी कूदी पर बच गई, जानिए क्या है मामला

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 19 साल की युवती ने अपने पिता और पिता के दोस्त पर दुषकर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले जब वह नाबालिग थी, तब उसका गर्भपात भी करवाया गया। आखरी बार एक अगस्त 2022 को उसके साथ पिता ने रेप किया था। रिपोर्ट में लड़की ने यह भी बताया है कि पिता का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी किया जाता था। यहां तक की मां और बहन भी पिता का ही सहयोग करते थे।

यह भी पढ़ें :- Crime News : जमानत पर छूटे रेप के आरोपी ने फिर किया उसी महिला से दुष्कर्म, दोस्तों के साथ बनाया वीडियो

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले भी पिता और उसके दोस्त ने उसका दैहिक शोषण किया था। इस कारण वह गर्भवती हो गई थी। फिर परिजनों ने जबरन गर्भपात करा दिया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। थाने में पीड़िता की शिकायत पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच सीओ इस्लाम खान को सौंपी गई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments