सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमCrime NewsRajasthan : सीकर में दलित छात्र की बेरहमी से पिटाई, स्कूल ग्राउंड...

Rajasthan : सीकर में दलित छात्र की बेरहमी से पिटाई, स्कूल ग्राउंड में कपड़े उतरवाकर लोहे की पाइप से पीटा

सीकर। राजस्थान के जालोर जिले में एक दलित छात्र के साथ पानी पीने के नाम पर मारपीट और उसकी मौत के बाद पूरे देश में मचे बवाल का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब सीकर में एक और दलित छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, पहले तो टीचर और स्कूल प्रिंसिपल ने दलित छात्र को थप्पड़ मारे। इसके बाद डायरेक्टर ने असेंबली ग्राउंड में छात्र को लोहे की पाइप से पीटा। यह मामला सीकर के श्रीमाधोपुर का है।

जानकारी के मुताबिक, सीकर के श्रीमाधोपुर में एक स्कूल में पढ़ने वाला छात्र जब बदहवास हालत में अपने घर पहुंचा तो परिजन उसे देखकर सहम गए। श्रीमाधोपुर में रहने वाले एईएन रामकेश ने बताया कि उनका 16 साल का भतीजा श्रीमाधोपुर की SBN स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। 31 अगस्त की सुबह करीब आठ बजे वह स्कूल के असेंबली ग्राउंड में था। इस दौरान उसे टीचर ने आगे आने को कहा। जब अभिषेक आगे की तरफ चलने लगा तो टीचर ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। ऐसे में जब अभिषेक एक बार पीछे की तरफ मुड़ा तो उसका हाथ गलती से टीचर को टच हो गया। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल सागरमल ने उसे अपने ऑफिस में बुलाया और वहां भी उसके साथ मारपीट की। इसके बाद डायरेक्टर प्रदीप जाट ने असेंबली ग्राउंड में अभिषेक के कपड़े उतरवाए और उसके साथ लोहे की पाइप से बेरहमी से मारपीट की।

मारपीट करने के बाद स्कूल स्टाफ ने एईएन रामकेश को फोन किया और उसे कहा कि वह आकर अभिषेक को ले जाए। ऐसे में चाचा अपने साथ अभिषेक को लेकर आ गया और उसे रूम पर छोड़ दिया। रामकेश ने अभिषेक से घटनाक्रम पूछा। बच्चे के शरीर पर मारपीट के गहरे निशान देखकर परिजन हैरान रह गए। जिसके बाद परिजनों ने श्रीमाधोपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं छात्र का कहना है कि उसे स्कूल में सभी के सामने मारा गया। उसका हाथ गलती से टीचर को टच हो गया। वह गिड़गिड़ाता रहा लेकिन डायरेक्टर रॉड से उसे मारता रहा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments