गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमLife Styleक्रिकेटर श्रेयस अय्यर का घर नहीं है किसी महल से कम, घर...

क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का घर नहीं है किसी महल से कम, घर में जिम के साथ है शानदार सुविधाए, ये रही तस्वीरे

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. श्रेयस ने भारत के लिए कई बड़ी सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करी है. इस समय श्रेयस अय्यर अपने करियर के शानदार दौर से गुजर रहे है. श्रीलंका और भारत के बीच पिंक बॉल टेस्ट की दोनों पारियों में श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्द्धशतक लगाये है.

श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी तीनो मैचों में अर्द्धशतक जड़े थे. लेकिन आज हम आपको श्रेयस अय्यर के जीवन से जुडी कुछ फिल्ड के बाहर की चीजों के बारे में बता रहे है-

श्रेयस अय्यर का जन्म मुंबई में हुआ था, आप को बता दे की श्रेयस ने 2020 में मुंबई के हाई-एंड अपार्टमेन्ट में पूंजी लगाईं थी, परेल में स्थित लोढ़ा वर्ल्ड क्रेस्ट  में 2618 वर्ग फुट यूनिट खरीदी थी. घर खरीदने के लिए श्रेयस ने 11.85 करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट किया था.

इस नए घर में श्रेयस अय्यर अपने माता-पिता और एक बहन के साथ रहते है. श्रेयस अय्यर ने एक बार अपने इस घर में माता-पिता और बहन के साथ एक तस्वीर शेयर करी थी, जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘इस तस्वीर में अपने परिवार के साथ की गयी मस्ती को मिस करता हू.’

श्रेयस अय्यर के बारे में ये बात भी महत्वपूर्ण है की उन्हें जूते काफी पसंद है, अपने नए घर में श्रेयस अय्यर ने अपने जूतों को रखने के लिए अलग से कैबिनेट बना रखा है.

क्रिकेट में खिलाडी की फिटनेस की अहम भूमिका रहती है, और इसलिए श्रेयस अय्यर ने अपने घर में अलग से जिम बना रखी है जिसमे हर तरह के उपकरण और सामान है.

श्रेयस अय्यर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से कप्तानी करते है, उनके पास एक डॉग भी है जिसका नाम बेट्टी है. सोशल मीडिया पर श्रेयस इसके साथ वाली फोटो शेयर करते रहते है.

यह भी पढ़े:- कलयुग की मीरा (आरती) पर खाटूश्यामजी की भक्ति का चढ़ा कुछ ऐसा रंग, नर्स की नौकरी और परिवार को छोड़ खाटू धाम में बस गयी

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments