रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमCongress Partyकांग्रेस की हार के बाद फिल्म निर्देशक का तंज, दो लोगों की...

कांग्रेस की हार के बाद फिल्म निर्देशक का तंज, दो लोगों की वजह से पार्टी हो रही खत्म! लोगों की आयी ऐसी प्रतिक्रियाए

पाच राज्यों के चुनावों में मिली कांग्रेस पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है, जिसमे वो अपने एक राज्य को भी नही बचा पायी है. उत्तरप्रदेश में तो कांग्रेस पार्टी ने बहुत ही ख़राब प्रदर्शन करते हुए केवल 2 सीट पर ही जीत दर्ज करी है, जो की अबतक की बड़ी हार है. कांग्रेस को मिली इस बड़ी हार के बाद पार्टी के अंदर मंथन चालु हो गया है, दिल्ली में CWC की एक आपातकालीन बैठक बुलाई गयी. जिसमे हार के कारणों के ऊपर चिंता जाहिर करी है.

इस बैठक से पहले ऐसी खबरें भी सामने आने लगी की सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी ये तीनो ही अपने-अपने पद से इस्तीफा से सकते है. और इसके साथ ही अब किसी बाहरी व्यक्ति को कांग्रेस पार्टी का नया अध्यक्ष बनाया जा सकता है. लेकिन कांग्रेस की इस बैठक के बाद ये खबर गलत साबित हुई. इस बैठक में ये फैसला लिया गया की सोनिया गाँधी ही कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष बनी रहेंगी.

फिल्म निर्देशक अशोक पंडित का कांग्रेस पार्टी पर निशाना:

CWC की इस बैठक में जब ये निर्णय लिया गया की सोनिया गाँधी ही कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष बनी रहेंगी, इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाए देने लग गये. CWC की इस बैठक का विडियो शेयर करते हुए फिल्म निर्देशक अशोक पंडित ने अपने ट्विटर पर लिखा की ‘इस बैठक में जितने भी नेता बैठे हुए है, उनमे किसी में भी ये हिम्मत नही है की वो मां-बेटे और बहन को ये बोल सके की, कांग्रेस पार्टी आपकी वजह से बर्बाद हो रही है.

यह भी पढ़े:- चुनाव हारने के बाद भी विधायक बनेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव करने जा रहे है ये काम!

सोशल मीडिया पर लोगो की प्रतिक्रियाए:

एक यूजर विनोद पटेल ने लिखा की ‘एक व्यक्ति ने ये सब कहने का साहस दिखाया था, लेकिन अब वो व्यक्ति अपने को स्वतंत्र महसूस करता है, मै शहजाद पूनावाला की बात कर रहा हु. कांग्रेस पार्टी के अंदर सच बोलने वालों के लिए जगह नही है, बल्कि कांग्रेस पार्टी में वो ही लोग रह सकते है जो उनकी चापलूसी करे. कांग्रेस के अंदर जब तक ऐसा चलेगा, इसका हाल ऐसा ही होगा.

दुसरे यूजर प्रवीण पाण्डेय ने लिखा की, ‘इन लोगो ने भगवान श्री राम को काल्पनिक बताया था, लेकिन आज इनका ही अस्तित्व ख़त्म होता जा रहा है, इसलिए उपरवाले के घर में देर है अंधेर नही.

सुभोजित दास ने लिखा की, ‘जो सच बोलने का साहस करेगा उसे पार्टी से बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments