मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsLip-lock Challenge : ये क्या! कर्नाटक में स्टूडेंट्स का लिप-लॉक कॉम्पीटिशन, वीडियो...

Lip-lock Challenge : ये क्या! कर्नाटक में स्टूडेंट्स का लिप-लॉक कॉम्पीटिशन, वीडियो वायरल

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक प्रतिष्ठित कॉलेज के छात्रों का एक वायरल वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में एक गुट नजर आ रहा है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (lip lock video viral) में छात्र-छात्राएं लिप-लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कई दूसरे लोग भी वहां मौजूद हैं। इसे लेकर विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है। वीडियो में कॉलेज का एक छात्र और छात्रा लिप-लॉक करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अन्य मौजूद लोग उन्हें प्रोत्साहित करते दिख रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद बढ़ा विवाद

ये वीडियो एक घर के कमरे में शूट किया गया है। इस रूम में लिप लॉक किए लड़का-लड़की के अलावा अन्‍य छात्र भी नजर आ रहे हैं। कई छात्र इस वीडियो में लिप लॉक किए लड़का-लड़की को चीयर करते नजर आ रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि वीडियो को वहां मौजूद छात्रों में से एक ने रिकॉर्ड कर लिया था। जिसके बाद उसने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद काफी बढ़ गया है। इस मामले में मंगलुरु पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लिप-लॉक वीडियो में शामिल लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

लिप-लॉक कॉम्पिटीशन का बताया जा रहा आयोजन

सूत्रों ने बताया कि छात्रों ने कथित तौर पर एक लिप-लॉक कॉम्पिटीशन का आयोजन किया था। वहीं पर ये सभी छात्र इकट्ठा हुए थे, जो कि एक प्रतिष्ठित कॉलेज के बताए जा रहे हैं। वहीं इसको लेकर भी कयास लगाए जा रहे है कि क्या छात्रों ने इस घटना के दौरान ड्रग्स का सेवन कर रखा था, जिसको लेकर पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments