गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsबॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का निधन, सामने आई यह बात!

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का निधन, सामने आई यह बात!

कोलकाता। पिछले तीन दशकों में भारतीय संगीत प्रेमियों को कई हिट गाने देने वाले बॉलीवुड सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का बीती रात को कोलकाता में एक समारोह के दौरान लाइव प्रदर्शन कर रहे थे। केके लाइव के दौरान सहज महसूस नहीं कर रहे थे। वह वापस होटल चले गए। जैसे ही वह अपने कमरे में दाखिल हुए, वह बिस्तर पर गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गायक केके के निधन मामले में नया मोड़ आ गया है। अब सामने आ रहा है कि केके की मौत अप्राकृतिक तरीके से हुई। उनके चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने उनकी मौत के बाद मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के मुताबिक, न्यू मार्केट पुलिस ने केके की असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। इसके बाद आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेरे में आ गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इनसे पूछताछ कर सकती है। परफॉर्मेंस के बाद वह होटल पहुंचे और उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें सीएमआरआई (कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट) हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि उनके सिर में चोट थी। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया है। कॉन्सर्ट की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएगी। सिंगर का पोस्टमॉर्टम उनके परिवार की सहमति के बाद किया जाएगा। पुलिस के अनुसार, पोस्टमॉर्टम की व्यवस्था कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में की जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने केके के निधन पर दुख जताया है। पीएम ने कहा केके के निधन से दुखी हूं, उनके गानों से हर उम्र के लोग जुड़े हुए हैं। वो अपने गानों के जरिए हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी केके के निधन पर शोक जताया है।
केके के निधन से बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में दुख का माहौल है। अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चैहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है। केके समेत देश ने पिछले 2 दिन में परफॉर्मेंस के दौरान दो सिंगर्स को खो दिया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments