शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsThe Kashmir Files: स्वरा भास्कर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर दिया...

The Kashmir Files: स्वरा भास्कर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर दिया ऐसा बयान, अब लोग कर रहे ट्रोल  

जब से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई है तभी से इसकी खूब चर्चाए हो रही है. इस फिल्म को लेकर लोगो की अलग-अलग प्रतिक्रियाए सामने आ रही है. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्विट किया है जिसके बाद उनके इस बयान को देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है. एक्ट्रेस ने ट्विट करके लिखा था की, ‘अगर आप ये चाहते है की लोग आपको इस फिल्म के लिए बधाई दे, तो इसके लिए आपको पहले की पांच साल उनके सिर पर बैठकर कचरा नही फैलाना चाहए. इस पोस्ट में स्वरा भास्कर ने किसी का नाम नहीं लिया है.

यह भी पढ़े:- ‘The Kashmir files’ फिल्म को लेकर PM नरेंद्र मोदी ने कही बड़ी बात, सच को सामने लाने के लिए ऐसी फिल्मो का बनना जरुरी

इस ट्विट को करने के बाद स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘आपको सभी चीज गलत लगती है, लोग इसकी बात कर रहे है की आखिर उसके शानदार काम की बॉलीवुड के लोग सराहना क्यों नही करते है. आप तो मजे करो और खुश रहो.

एक दुसरे यूजर ने लिखा की, ‘स्वरा आपको बधाई हो, आपने फिर से एक बार कर दिखाया है. दूसरे की सफलता में आप खुद को फेमस करने में लगी हो. लेकिन अब आपसे नही हो पायेगा, क्योकि आपके ट्विट के जबाव में केवल 100 ही रिप्लाई आये है. और ये देखकर मुझे लग रहा है की लोग किसी और काम में व्यस्त है.

यह भी पढ़े:- ‘The Kashmir Files’ ने कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड, फिल्म को लोगो का मिल रहा खूब प्यार, वीकेंड पर करी शानदार कमाई

इस फिल्म के बारे में अब सब तरफ चर्चा हो रही है. 11 मार्च के दिन ये फिल्म रिलीज हुई थी तब से इसकी कमाई बढती ही जा रही है. फिल्म ने अब तक 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बॉलीवुड से भी इस फिल्म को अब सपोर्ट मिलने लगा है. अक्षय कुमार, कंगना रनौत, और यामी गौतम जैसे बड़े-बड़े कलाकारों ने इस फिल्म की सराहना करी है, और अनुपम खेर की शानदार परफोर्मेंस की भी तारीफ़ करी है.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments