मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमBollywood Movies‘The Kashmir Files’ ने कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड, फिल्म को लोगो...

‘The Kashmir Files’ ने कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड, फिल्म को लोगो का मिल रहा खूब प्यार, वीकेंड पर करी शानदार कमाई

जब से ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई तब से ही ये फिल्म लोगो के द्वारा खूब पसंद करी जा रही है. इसके साथ ही ये फिल्म कई सारे रिकॉर्ड बना रही है. इस फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही ये विवादों में घिर गयी थी. इसके बावजूद भी ये फिल्म उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अब इस फिल्म ने रविवार के दिन शानदार कमाई करी है.

वीकेंड होने के कारण विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को लोगो का खूब प्यार मिला है. रविवार के दिन इस फिल्म की कमाई 14 करोड़ रुपये रही है, जो की एक रिकॉर्ड है. कोरोनाकाल में ‘द कश्मीर फाइल्स’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गयी है.

इस फिल्म को बनाने में 14 करोड़ रुपये की लागत आई थी, और इसके सिनेमाघरों में रिलीज के दिन 3.25 करोड़ की कमाई करी थी. इसके बाद शनिवार के दिन इस फिल्म ने अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 8.25 करोड़ की कमाई करी थी. लेकिन रविवार के दिन इसने रिकॉर्ड तोड़ 14 करोड़ की कमाई करी है.

अगर बात करे विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म की स्टारकास्ट की तो इसमें मुख्य भूमिका में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी जैसे बड़े कलाकार भूमिका निभा रहे है. इस फिल्म की कहानी कश्मीर में पंडितों के उपर हुए अत्याचारों को लोगों के सामने दिखाया गया है. किस तरह कश्मीर में रहने वाले पंडितों को रातोंरात उनके उपर हुए अत्याचारों की वजह से अपने घरवार को छोडके भारत के दुसरे स्थानों पर आना पड़ा था. विवेक अग्निहोत्री ने अपनी इस फिल्म में 370 से लेकर कश्मीर के इतिहास को परदे पर बखूबी तरीके से दिखाया है.

यह भी पढ़े:- कांग्रेस की हार के बाद फिल्म निर्देशक का तंज, दो लोगों की वजह से पार्टी हो रही खत्म! लोगों की आयी ऐसी प्रतिक्रियाए

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments