गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमBollywood Moviesआमिर खान ने ‘The Kashmir Files’ फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान,...

आमिर खान ने ‘The Kashmir Files’ फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले भारत के सभी लोग इस फिल्म को जरुर देखें  

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की ‘The Kashmir Files’ इन दिनों कामयाबी की नयी मिशाल बन गयी है. इस फिल्म ने सभी लोगों के दिलों में ख़ास जगह बना ली है, जो कोई भी इस फिल्म को देख रहा है वो इस फिल्म की तारीफ़ में कोई कसर नही छोड़ रहा है. दिनों-दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा रही है.

बॉलीवुड के कलाकार भी इस फिल्म को देखने के बाद इसके बारे में काफी प्रसंसा कर रहे है, और वो लोगो से अपील भी कर रहे है की वो एक बार इस फिल्म को देखे. द कश्मीर फाइल्स को भारत के कई राज्यों ने टैक्स फ्री कर दिया है जिनमे से UP, मध्यप्रदेश, हरियाणा, गोवा, कर्नाटक,और बिहार राज्य शामिल है. इस फिल्म के बारे में PM नरेंद्र मोदी ने भी काफी प्रशंसा करी थी, उन्होंने कहा था की सच सबके सामने आना जरुरी है.

The Kashmir Files
The Kashmir Files

अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान का बयान सामने आया है. आपको बता दे की आमिर खान फिल्म ‘RRR’ के एक इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली आये हुए थे. इस बीच किसी ने आमिर खान से ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के बारे में सवाल किया. आमिर खान ने कहा की, कश्मीरी पंडितों के साथ कश्मीर में जो भी गलत हुआ वो वाकई में बहुत ही दुःख की बात है. उन्होंने आगे कहा की इस टॉपिक पर ये फिल्म बनी है, और इसलिए सभी भारतीओं को इस फिल्म को जरुर देखना चाहिए. आमिर ने कहा की ऐसी फिल्मों को देखकर सभी लोगों को इस बात को हमेशा याद रखना चाहिए की जब कहीं पर भी किसी इंसान पर कोई अत्याचार होता तो उस पर क्या बीतती है.

यह भी पढ़े:- The Kashmir Files का नया कारनामा, होली के दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड, एक दिन में करी इतनी कमाई 

आमिर खान ने आगे कहा की, वो कश्मीर फाइल्स फिल्म को जरुर देखेंगे. और मुझे इस बात की काफी ख़ुशी है की ये फिल्म इतनी कामयाब हो रही है. आमिर ने कहा की लोग इस फिल्म को जो प्यार दे रहे है मुझे इससे काफी ख़ुशी है.

आपको बता दे की ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 168 रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म को भारत के सभी राज्यों में काफी पसंद किया जा रहा है और इसी वजह से इस फिल्म को मलयालम, तेलेगु, कन्नड़, और तमिल भाषा में डब किया गया है. अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ भी इस वीकेंड पर रिलीज हुई है, लेकिन इसका ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर कोई भी असर नही हुआ है.  

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments