रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमBollywood MoviesThe Kashmir Files का नया कारनामा, होली के दिन तोड़े कमाई के...

The Kashmir Files का नया कारनामा, होली के दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड, एक दिन में करी इतनी कमाई 

द कश्मीर फाइल्स फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बनाते जा रही है. विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में नया कीर्तिमान रच दिया है. अपने रिलीज के 8वें दिन फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर सभी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने बॉलीवुड की हिट फिल्म दंगल को भी एक दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

बॉक्स ऑफिस पर कर रही शानदार कमाई:

बिजनेस एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्विट किया है, इस ट्विट में उन्होंने लिखा की द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस फिल्म ने अपने रिलीज के 8वें दिन 19.15 करोड़ रुपए की कमाई करी है. आपको बता दे की इससे पहले एक दिन में बाहुबली-2 ने (19.75) करोड़ की कमाई करी थी जबकि आमिर खान की दंगल ने  (18.59) करोड़ के लगभग कमाई करी थी.

ये दोनों फिल्म अबतक की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म थी. अब द कश्मीर फाइल्स फिल्म भी सुपरहिट फिल्म की कतार में शामिल हो गयी है. इस फिल्म ने शुक्रवार के दिन 19.15 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है. अब तक इस फिल्म का पूरी कमाई 116.45 करोड़ को पार कर गयी है.

बिजनेस एनालिस्ट का मानना है की द कश्मीर फाइल्स दूसरे सप्ताह में 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर जायेगी. इस फिल्म ने 8वें दिन सबसे ज्यादा कमाई करी है. इस फिल्म को देखने के लिए लोग एडवांस टिकट बुक करवा रहे है. भारत के अन्य हिस्सों में इस फिल्म को दिखाने के लिए मलयालम,कन्नड़,तेलेगु, और तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है. और अब ये अनुमान लगाया जा रहा है की ये फिल्म आने वाले दिनों में और भी कमाई करेगी जिससे इसका कमाई का कलेक्शन और भी बढ़ने वाला है. लोगो के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है. पहले इस फिल्म को पूरे भारत में केवल 630 के लगभग ही स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. लेकिन अब द कश्मीर फाइल्स को 4000 के लगभग स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है. जिससे अधिक से अधिक दर्शक देखने जा रहे है. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द को काफी अच्छे ढंग से दर्शाया गया

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments