मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमIndia Newsनेता श्रीकांत त्यागी ने महिला से की अभद्रता : पार्क में कर...

नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला से की अभद्रता : पार्क में कर रहा था अवैध कब्जा, भाजपा ने सदस्य मानने से किया इनकार

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में फेज दो थाना क्षेत्र के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि वायरल वीडियो में महिला और उसके परिवार को गाली दे रहा शख्स श्रीकांत त्यागी है। वह खुद को BJP का नेता बता रहा है। महिला ने आरोप लगाया कि उसने मुझसे कहा, ”अगर तुमने पौधे छुए तो मैं तुझे टच करूंगा।” सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बताया, “श्रीकांत कॉमन एरिया में पेड़ लगाकर पार्क की जमीन पर अवैध कब्जा कर रहा था। विरोध किया तो उसने अभद्रता की। फेस टू पुलिस ने आरोपी भाजपा के घर से चार लोगों को हिरासत में लिया। साथ ही उसकी तीन गाड़ियों को जब्त किया गया। अपर पुलिस उपायुक्त अंकिता शर्मा ने बताया, “सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।”

3 सालों से चल रहा विवाद

ओमैक्स सोसाइटी के लोगों ने बताया, “श्रीकांत का सोसाइटी में फ्लैट है। अब वह कॉमन एरिया पर कब्जा कर रहा है। उसने कॉमन एरिया में जहां बच्चे खेलते हैं, वहां पेड़ लगाए। शुक्रवार को झाड़ियां लगाकर उस पर कब्जा करना शुरू कर दिया।”

महिला ने किया विरोध

सोसाइटी की महिलाओं का आरोप है कि भाजपा नेता ने सत्ता की हनक दिखाते हुए पौधे लगाकर एक स्थान पर कब्जा करने का प्रयास किया। जब सोसाइटी में रहने महिलाओं ने उन्हें रोका तो उन्होंने एक महिला से अभद्रता की और जमकर गालियां दीं। पति के बीच-बचाव करने पर उन्हें भी धमकी दी गई। इसके बाद सोसाइटी की अन्य महिलाओं ने विरोध जताना शुरू कर दिया। इसके बावजूद आरोपी ने महिला को धमकाते हुए कहा, ‘तुम पौधे टच करोगी तो मैं तुम्हें टच करूंगा।’ इसके बाद महिलाओं की नाराजगी और बढ़ गई। इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया और हंगामा किया। महिलाओं ने कब्जे की नियत से लगाए गए पौधे भी हटा दिए।

पुलिस को किया फोन

करीब चार घंटे तक सोसाइटी में विवाद चलता रहा। वहीं, घटना का वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। इसके बाद शहर के लोगों ने आरोपी के खिलाफ भड़ास निकालनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की टिप्पणियों से नाराजगी जताई। वहीं हंगामा बढ़ता देख मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर शांत किया। सोसाइटी के लोगों ने श्रीकांत के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि इससे पहले भी कई बार ये हंगामा कर चुका है। इसकी शिकायत नोएडा प्राधिकरण और सांसद तक से की गई थी। जिस पर प्राधिकरण ने नोटिस जारी किया था।

कौन है श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी गाजियाबाद जिले में मोदीनगर का रहने वाला है। वह पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा में शामिल हुआ था। श्रीकांत 2022 के विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी लिस्ट में था, लेकिन टिकट नहीं मिला। भाजपा में वह किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य भी रह चुका है। नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में उसका फ्लैट है।

भाजपा ने किया किनारा, कहा- श्रीकांत भाजपा का सदस्य नहीं

वहीं दूसरी तरफ फेसबुक प्रोफाइल पर श्रीकांत त्यागी ने खुद को भाजपा किसान मोर्चा में नेशनल को-कोऑर्डिनेटर लिखा हुआ है। जब BJP नोएडा के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता से पूछा तो उन्होंने कहा, श्रीकांत त्यागी भाजपा का सदस्य नहीं है। न ही श्रीकांत ने कभी सदस्यता ग्रहण की। हां, वो स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में जरूर आया था, लेकिन उसकी कोई भूमिका नहीं रही। इस मामले में पार्टी सोसाइटी के लोगों के साथ है। यदि किसी ने गलत किया है तो कार्रवाई जरूर होगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments