सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमIndia Newsभाजपा नेता सोनाली फोगाट का निधन: गोवा में आया हार्ट अटैक, टिकटॉक...

भाजपा नेता सोनाली फोगाट का निधन: गोवा में आया हार्ट अटैक, टिकटॉक स्टार भी थीं

पणजी। एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Actress Sonali Phogat) का बीती रात (मंगलवार) निधन हो गया। वे 41 साल की थीं। जानकारी के मुताबिक, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Dies Of Heart Attack) का हार्ट अटैक के कारण निधन हुआ। मालूम हो कि वो हरियाणा की भाजपा नेता (BJP Leader Sonali Phogat) भी थीं। जानकारी के मुताबिक, वे अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं, जहां उन्हें सोमवार देर रात दिल का दौरा पड़ा था। सोनाली टिक-टॉक स्टार (Tik Tok Star Sonali Phogat) और बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट (Popular Reality Show Bigg Boss-14) बनने के बाद पॉपुलर हुई थीं। उनकी एक बेटी है और पति की कई साल पहले मौत हो चुकी थी।

लोकसभा चुनाव हार गई थीं सोनाली

सोनाली अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। वे इस चुनाव में हार गई थीं। सोनाली और कुलदीप बिश्नोई राजनीतिक विरोधी थे। हाल ही में दोनों की मुलाकात हुई थी और गिले-शिकवे दूर हुए थे। ये मुलाकात सोनाली के घर पर ही हुई थी। इसके बाद सोनाली गुरु जांभेश्वर जयंती पर बिश्नोई मंदिर में पहुंची थीं।

एंकरिंग से की थी करियर की शुरुआत

सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी। वह हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। दो साल बाद 2008 में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली। 2019 में भाजपा की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। सोनाली पंजाबी और हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज कर चुकी थी। उन्होंने साल 2019 में फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में काम किया था। यह उनकी पहली फिल्म थी। बिग बॉस के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। उस समय वे काफी अकेली पड़ गई थीं।

6 साल पहले हुआ था पति का निधन

सोनाली का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने संजय फोगाट से शादी की थी लेकिन साल 2016 में वो हिसार स्थित अपने फार्महाउस में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिले थे। मालूम हो कि सोनाली की एक बेटी भी हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments