गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia NewsNupur Sharma Paigambar Controversy : नूपुर का वीडियो देखने पर चाकू मारने...

Nupur Sharma Paigambar Controversy : नूपुर का वीडियो देखने पर चाकू मारने का आरोप : सीतामढ़ी में युवक पर किया हमला

सीतामढ़ी। नूपुर शर्मा के पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी समर्थक पर राजस्थान और महाराष्ट्र के बाद अब बिहार में युवक पर हमला करने मामला सामने आया है। बिहार के सीतामढ़ी में नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। सीतामढ़ी के 23 वर्षीय युवक अंकित झा ने आरोप लगाया है कि बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर उसपर 6 बार चाकू से हमला किया गया। अंकित की हालत गंभीर है। दरभंगा के DMCH के ICU में उसका इलाज चल रहा है। अंकित का चाकू लगने के बाद का वीडियो भी सामने आया है। अंकित ने बताया कि वो अपने दोस्त के साथ एक दुकान पर बैठकर मोबाइल में स्टेटस देख रहा था। उसमें नूपुर शर्मा का वीडियो था। पीछे से कुछ लोग आए और पूछा कि नूपुर शर्मा के समर्थक हो। मैंने जैसे ही हां कहा, चाकू मारने लगे। बताया जा रहा है कि युवकों ने पहले अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाया। इसके बाद गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर अंकित के दाहिने तरफ कमर के पास चाकू से तीनों ने हमला कर दिया। अंकित झा नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है।

मोबाइल पर वीडियो देखने पर गुस्सा आया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित एक पान की दुकान पर पान खाने गया था। इसी दौरान नूपुर शर्मा का वीडियो मोबाइल में देख रहा था। मोहम्मद बिलाल सहित 3 लोग पान की दुकान पर आए और नूपुर शर्मा का वीडियो मोबाइल पर देखते ही गुस्सा हो गए।

यह भी पढ़े :- सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को लगाई फटकार, कहा- देश में जो हो रहा, उसकी जिम्मेदार आप

पुलिस की भूमिका पर उठ रहे सवाल

पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं। आरोप है कि परिजनों ने पहले जो शिकायत की थी, उसमें नुपूर शर्मा मामले का जिक्र था। पुलिस ने इसे बदलने को कहा, शिकायत से नुपूर शर्मा का जिक्र हटाने के बाद ही FIR दर्ज की गई। इस मामले में पुलिस ने नानपुर गांव के गौरा उर्फ मो. निहाल, मो. बिलाल सहित 5 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। FIR के बाद लगातार पीड़ित परिवार को धमकी मिल रही है।

यह भी पढ़े :- विवादित बयान पर बीजेपी ने की बड़ी कार्रवाई, नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल सस्पेंड

पुलिस पर मामला दबाने का आरोप

मामला 16 जुलाई का बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत तब ली जब उन्होंने शिकायत से नूपुर का जिक्र हटाया। पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। SP हर किशोर राय का कहना है कि पीड़ित और आरोपी नशा कर रहे थे। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। नूपुर शर्मा से जुड़े किसी विवाद से SP ने इनकार किया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments