रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमRajasthan NewsRajasthan : अब भरतपुर में पुजारी को धमकी, कन्हैया लाल जैसा अंजाम...

Rajasthan : अब भरतपुर में पुजारी को धमकी, कन्हैया लाल जैसा अंजाम होगा, 10 दिन में मंदिर नहीं छोड़ा तो काट देंगे सिर

भरतपुर। राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल साहू (Udaipur tailor Kanhaiya Lal Sahu Murder) की निर्मम हत्या ने पूरे देश को सन्न कर दिया। नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में एक पोस्ट की वजह से कट्टरपंथियों ने इस्लामिक स्टेट के आतंकियों की तर्ज पर कन्हैया की गर्दन काट डाली। कन्हैयालाल की हत्या के बाद भी राजस्थान में हिंदू समाज के लोगों को सिर काटने की धमकियां मिलने का सिलसिला नहीं धम रहा है। ताजा मामला भरतपुर जिले से सामने आया है। यहां एमएसजे कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को दस दिन में मंदिर नहीं छोड़ने पर सिर कलम करने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें :- उदयपुर में तालिबानी हत्या: राजस्थान में इंटरनेट बैन, शहर में कर्फ्यू, तनाव में गुजरी पूरी रात

धमकी भरे पत्र में यह भी कहा गया है कि अगर बात नहीं मानी तो कन्हैयालाल जैसा अंजाम होगा। पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, घटना के विरोध में एबीवीपी ने कॉलेज के गेट पर तालाबंदी कर प्रदर्शन भी किया है। जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने कॉलेज में बने मंदिर की दीवार पर धमकी भरा पत्र चिपका दिया था। सुबह मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो उन्हें वह पत्र दिखाई दिया। जिसमें 10 दिन में मंदिर छोड़कर चले जाने की धमकी दी गई थी। पत्र में कहा गया था अगर ऐसा नहीं किया तो उदयपुर के कन्हैयालाल साहू जैसा अंजाम भुगतना होगा। इधर, पुजारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर की दीवार पर चिपके पत्र का हटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- Udaipur Murder Case: हत्यारों को पकड़ने में इन 2 दोस्तों की रही अहम भूमिका, दोनों ने 30 KM तक किया पीछा

मामला सामने आने के बाद छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (एबीवीपी) ने कॉलेज गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। छात्र नेताओं ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे और उन्हें कड़ी सजा दिलाए। प्रदेश में आए दिन इस तरह की धमकी देने के मामले सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- उदयपुर हत्याकांड का 26/11 कनेक्शन : मर्डर के लिए खास नंबर वाली बाइक का इस्तेमाल, 5000 रुपये में लिया था बाइक नंबर

बता दें कि 28 जून को उदयपुर में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने वाले पेशे से दर्जी कन्हैयालाल की 2 मुस्लिम युवकों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी और उन्होंने इस नृशंस हत्या का वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद से पूरे देश में माहौल गरम है।

यह भी पढ़ें :- उदयपुर हत्याकांड : पुलिस ने सुनाया पूरा घटनाक्रम, हत्यारों के आकाओं ने कहा था-‘कैसे भी करके अजमेर पहुंच जाओ…’

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments