गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमtechnical newsBGMI गेम ने मचाई धूम, गेम को अब तक मिले 5 करोड़...

BGMI गेम ने मचाई धूम, गेम को अब तक मिले 5 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड, रिवॉर्ड्स भी मिल रहे

बैटलग्राउंड मोबाइल इण्डिया के हुए 5 करोड डाउनलोड


खास बातें

  • BGMI के हुए 5 करोड़ से भी अधिक डाउनलोड
  • कंपनी दे रही रिवॉर्ड
  • खास तौर से इंडियंस के लिए किया गया है डिजाइन
  • एप्पल यूजर्स के लिए जल्द होगा लॉन्च

BGMI के हुए 5 करोड़ से भी अधिक डाउनलोड कंपनी दे रही रिवॉर्ड खास तौर से इंडियंस के लिए किया गया है डिजाइन एप्पल यूजर्स के लिए जल्द होगा लॉन्च BGMI गेम ने मचाई धूम, गेम को अब तक मिले 5 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड, रिवॉर्ड्स भी मिल रहे बैटलग्राउंड मोबाइल इण्डिया की लोकप्रियता काफी ज्यादा हो चुकी है . गेम लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही आंकड़े 5 करोड़ के पार हो गये थे ।

एंव Krafton ने सोमवार को यह घोषणा की थी कि इन आंकड़ों को पार करने के बाद Krafton कंपनी प्लेयर्स को रिवॉर्ड दिया जा रहा है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में 2 जुलाई 2021 को लॉन्च किया गया था. और बहुत ही कम समय में इसने 50 मिलियन डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है ।

रिवॉर्ड के तौर पर प्लेयर्स को गेलेक्सी मैसेंजर सेट परमानेंट आउटफिट दिया जा रहा है. इसके अलावा प्लेयर्स को दूसरे रिवॉर्ड्स भी दिए जा रहे हैं यह गेम अभी सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. iOS प्लेयर्स फिलहाल गेम के लिए का इंतजार कर रहे हैं ।

बैटलग्राउंड मोबाइल इण्डिया जल्द ही एप्पल यूजर्स के लिए भी लॉन्च होगा. इस बात को लेकर Krafton ने कन्फर्म कर दिया है Krafton ने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस महोत्सव की घोषणा बैटलग्राउंड मोबाइल इण्डिया प्लेयर्स के लिए की थी. पिछले साल जब पबजी मोबाइल के इंडियन वर्जन को लॉन्च किया गया था तब क्रॉफ्ट ने कहा था कि ये इंडिया के ऑडियंस के लिए इवेंट और एक्सक्लूसिव टूर्नामेंट आयोजित करेगा स्वतंत्रता दिवस को मनाना इस का ही एक हिस्सा है ।

इसे खास तौर से इंडिया के प्लेयर्स के लिए डिजाइन किया गया है. पबजी मोबाइल को पिछले साल भारत में बैन कर दिया गया था. इसके बाद कंपनी अपनी वापसी की लगातार राह देख रही थी फिर कंपनी ने पबजी के भारतीय अवतार बैटलग्राउंड मोबाइल इण्डिया को लॉन्च किया ।

इस खेल को सिर्फ इंडियन प्लेयर्स के लिए रखा गया है. इस खेल में लोगों की रुचि का अनुमान इस से ही लगाया जा सकता है कि अभी इसे लॉन्च हुए लगभग डेढ़ महीना ही हुआ है लेकिन अब तक इसके 5 करोड़ डाउनलोड हो चुके हैं ।


RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments