बुधवार, अगस्त 10, 2022
Advertisement
होमAstrologyकौन है ‘बाबा वेंगा’ जिसकी रूस को लेकर एक और भविष्यवाणी होने...

कौन है ‘बाबा वेंगा’ जिसकी रूस को लेकर एक और भविष्यवाणी होने जा रही है सच? किया बड़ा दावा, आइये जानते है इसके बारे में

आज की दुनिया में आप को ज्यादातर लोग ऐसे मिलेंगे जो भविष्यवाणी पर विश्वास नही करते, वही कुछ ऐसे भी लोग मिल जायेंगे जो आज भी इन चीजों पर यकीन करते है. दुनियाभर में कई प्रख्यात भविष्यवेता हुए, और उनकी भविष्यवाणीयो के कारण पूरी दुनिया में उनको जाना जाता है.

लेकिन आज हम आपको दुनिया के उस भविष्यवेता के बारे में बताने जा रहे है, जिसका सभी की जुवान पर नाम आता है, और उस भविष्यवेता का नाम है, ‘बाबा वेंगा’

बाबा वेंगा के द्वारा कई भविष्यवाणी करी गयी और इन भविष्यवाणीयों में से ज्यादातर सही साबित हुई.

अब जब रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध चल रहा है तो कुछ ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है, जिनमे कहा जा रहा है की बाबा वेंगा ने रूस के बारे में जो भविष्यवाणी करी थी वो अब सच साबित होती दिख रही है.

-बाबा वेंगा ने रूस के बारे में क्या भविष्यवाणी करी थी?                                 

सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा वेंगा ने रूस के बारे में जो भविष्यवाणी करी थी, जिसमे उन्होंने कहा था की, रूस ‘दुनिया का स्वामी’ बनेगा, और सारा यूरोप बर्बाद हो जाएगा, और इस समय रूस को कोई भी नही रोक पायेगा. यूरोप का सब कुछ बर्फ की तरह पिघल जाएगा, केवल रूस और व्लादिमीर पुतिन का ही वर्चस्व रहेगा. रूस को टक्कर देने वाला कोई भी नही बचेगा जिस कारण वह पूरी दुनिया पर शासन करेगा.

Baba Vanga

ऐसा कहा जाता है की बाबा वेंगा मरने से पहले 5079 तक की भविष्यवाणी करके के गयी थी. और अब ऐसा दावा किया जाता है की बाबा वेंगा के द्वारा अभी तक की गयी 85 प्रतिशत भविष्यवाणी सच साबित हुई है.

बाबा वेंगा का परिचय:

दुनियाभर में अपनी सटीक भविष्यवाणीयों के लिए फेमस बाबा वेंगा का जन्म बुल्गारिया में 1911 में हुआ था, वो एक फ़कीर थी, और ऐसा कहा जाता है की 12 वर्ष की आयु में ही उनकी आँखों की रोशनी चली गयी थी.

Baba Vanga

उनके बारे में कई रिपोर्ट्स में कहा जाता है की बाबा वेंगा की काफी भविष्यवाणी सही साबित हुई है, और कई सारी गलत भी सिद्ध हुई है. 1996 में बाबा वेंगा की मृत्यु हो गयी थी. वो अपनी भविष्यवाणी कही लिख कर नही गयी थी, बल्कि वो अपने अनुयायियों को ये सब बताकर गयी थी.

फेमस भविष्यवाणी:

बाबा वेंगा ने 2004 में आने वाली सुनामी के बारे में भविष्यवाणी करी थी, और ये भविष्यवाणी सही साबित हुई थी. बाबा वेंगा ने एक और भविष्यवाणी करी थी जिसमे उन्होंने कहा था की साल 2021 में पूरी दुनिया में खेतों पर टिड्डियों का हमला होगा जो सही साबित हुई. आपको पता होगा ही साल 2021 में भारत में टिड्डियों के हमले से किसानो की फसल बर्बाद हो गयी थी.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments