बुधवार, अगस्त 17, 2022
Advertisement
होमCrime Newsविधवा से पहले प्यार, फिर किया गर्भवती, फिर ऐसे रची हत्या की...

विधवा से पहले प्यार, फिर किया गर्भवती, फिर ऐसे रची हत्या की कहानी

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग में एक प्रेमी ने बड़ी बेरहमी के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर विधवा को मौत के घाट उतार दिया। प्रेम प्रसंग के दौरान जब महिला गर्भवती हो गई, तो उसने यह बात अपने प्रेमी को बताई। यह जानकर की विधवा गर्भवती है, वह उसे घुमाने के लिए लिया गया। इस बीच उसने अपने दो दोस्तों को बुला दिया और उनके साथ मिलकर विधवा का गला काट दिया। यही नहीं, गला काटने के बाद उसने सिर 100 मीटर दूर ले जाकर वहां झााड़ियों में छिपा दिया। उस महिला के पहले से ही चार बेटियां थीं। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

6 साल पहले हो गई थी पति की मौत

37 वर्षीय यह महिला रफीगंज थाना क्षेत्र की निवासी थी। मौत के इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। 4 बेटियों की विधवा मां के पति की मौत 6 साल पहले हुई थी। पति की मौत के बाद से ही महिला का प्रेम प्रसंग गोह थाना क्षेत्र के सोहलपुरा गांव निवासी कौशल दास (40) से चल रहा था। इस बीच महिला गर्भवती हो गई। जब अपने गर्भवती होने की जानकारी उसने अपने प्रेमी कौशल दास को दी, तो उसने महिला को अपने रास्ते हटाने का मन बना लिया और इस पर योजना बनाने लगा।

यह भी पढ़े :- पबजी खेलने से रोका तो बेटे ने की मां की हत्या, पुलिस को सुनाई कत्ल की फर्जी कहानी

सबसे बड़ी बेटी का हो चुका है विवाह

4 बेटियों की मृतका विधवा की सबसे बड़ी बेटी का विवाह हो चुका है। वहीं दूसरी बेटी की आयु करीब 11 साल है। तीसरी की उम्र 10 व चैथी बेटी 8 साल की है। सबसे छोटी बेटी सोमवार को मां के साथ ही गई थी। उसने बताया कि मां की तबीयत खराब थी। इस कारण से वह फुफा के घर जापी गांव में कुछ आर्थिक मदद पाने के लिए गई थी। हालांकि वहां उसे मदद नहीं मिली। इसके बाद वे सोहलपुरा आरोपी कौशल के घर पहुंचे। इस दौराने रात में वे उसी के यहां रुके।

इसके बाद मंगलवार को गांव के ही एक खेत में महिला का शव मिला। पुलिस ने कौशल और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है, तब जाकर हत्या का खुलासा हुआ। मंगलवार की दोपहर गोह थाना पुलिस मुंजहड़-पंडुकी गांव के बधार से विधवा महिला के सिर कटा शव बरामद किया था। इसके बाद से ही पुलिस खोजबीन कर रही थी। फिर पुलिस ने झाड़ियों से सिर कटा शव बरामद किया। शव की शिनाख्त बच्ची ने की।

बेटी को जवाब दिया तुम्हारी मां भाग गई

विधवा की बेटी ने बताया कि हम अंदर सोए हुए थे और मां बरामदे में सोई हुई थी। सुबह जब जागे तो मैंने मां को वहां नहीं पाया। तब कौशल की मां बोली कि तुम्हारी मां भाग गई है। फिर कौशल ने उसे गाड़ी में बैठा दिया और रफीगंज वह पहुंची। इसके बाद फिर वापस वह सोहलपुरा जाने लगी। गाड़ी से उतरकर पैदल जा रही थी। कुछ महिलाओं ने बधार में जाने से रोका और कहा कि उधर मत जाओ। उसने बताया कि मां को ढूंढने जाने लगी तो महिलाओं ने कहा कि तुम्हारी मां कैसी साड़ी पहनी थी। बच्ची ने बताया कि गुलाबी। फिर महिलाओं ने बताया कि तुम्हारी मां को किसी ने मारकर फेंक दिया है।

यह भी पढ़े :- मां ने नाबालिग बेटी की कोख का किया सौदा, महिला ने दोस्त से कई बार करवाया दुष्कर्म

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments