मंगलवार, अक्टूबर 4, 2022
Advertisement
होमAstrologyAstrology and romance : वृश्चिक राशि वालों को पसंद है 'रोमांस' करना,...

Astrology and romance : वृश्चिक राशि वालों को पसंद है ‘रोमांस’ करना, जानिए कैसी है आपकी रोमांटिक लाइफ

नई दिल्ली। ग्रह नक्षत्र आपके जीवन की हर बात बता सकते है। आपकी कोई भी परेशानी को ज्योतिष ग्रह नक्षत्रों के द्वारा समाधान कर सकते है। ज्योतिष आपको आपके प्रेम संबंध के बारे में बता सकते हैं, तो वे निश्चित रूप से आपको आपकी यौन अनुकूलता के बारे में बता सकते हैं। ग्रह नक्षत्रों के अनुसार ज्योतिष ये भी बता सकते है कि आपका रोमांटिक जीवन कैसा होगा। यह निर्धारित करने में कई ज्योतिषीय कारक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अच्छी अंतरंगता के लिए ज्योतिष आपका मार्गदर्शक हो सकता है। ग्रह नक्षत्रों और हमारी राशि से हमे यह समझने में मदद मिल सकती है कि हम अपने भागीदारों के साथ क्या आनंद लेते हैं। आइए जानते है ग्रह नक्षत्रों और ज्योतिष के अनुसार आपकी सेक्स लाइफ कैसी है।
मेष राशि : मेष राशि के लोगों को बेडरूम लाइफ में लीड करना पसंद करते हैं। इनका मिजाज कुछ अग्रेसिव रहता है। रोमांच के लिए इन्हें कुछ न कुछ नया ट्राई करते रहना पसंद होता है।
वृषभ राशि : वृषभ राशि के लोग जितना भोजन का आनंद लेते हैं उतना ही रोमांस का आनंद लेते हैं। वृषभ राशि के लोग सुगंध और कपड़ों से उत्तेजित होते हैं।
मिथुन राशि : मिथुन राशि के लोग गंदी बातें करना पसंद होता है। वे चंचल हैं और एक या दो बार कुछ भी करने की कोशिश करने के लिए तैयार हैं। इसलिए खुले दिमाग का होना जरूरी है।
कर्क राशि : कर्क राशि के लोग वे रोमांटिक लोग हैं जो अपने साथी को उनकी बेतहाशा उम्मीदों पर खुश करते हैं। उनके दिल पर एक किस करें क्योंकि वह जगह उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित करती है।

यह भी पढ़े :- ऐसे लोगों की ‘रोमांस’ लाइफ होती है बहुत अच्छी, ये फैक्टर है सबसे अहम

सिंह राशि : सिंह राशि के लोग उनकी प्रशंसा करने वाला साथी होना बहुत महत्वपूर्ण है। उन्हें प्रसन्न करना उन्हें रीगल महसूस कराता है।
कन्या राशि : कन्या राशि के लोग शरारती बातें करना पसंद करते हैं, हालांकि उन्हें आनंद महसूस करने के लिए एक संगठित कमरे की आवश्यकता होती है। वे सीखने के लिए रोमांटिक रूप से खुले हैं।
तुला राशि : तुला राशि के लोग अपने प्रेमियों को उन्हें और उनकी जरूरतों को स्वीकार करने की आवश्यकता होती है। उन्हें बॉडी मसाज करवाना पसंद है।
वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के लोग भावुक प्रेमी होते हैं जो घंटों रोमांस करना पसंद करते हैं।
धनुराशि राशि : धनुराशि राशि के लोग मसाज करना पसंद करते हैं क्योंकि यह उन्हें पागल कर देता है।

यह भी पढ़े :- प्यार में अनलकी होते हैं इस राशि के लोग, बदले में मिलता है सिर्फ धोखा!
मकर राशि : मकर राशि के लोग अपनी रोमांटिक लाइफ के बारे में खुलकर बात करना पसंद नहीं करते हैं। उन्हें किंक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है।
कुंभ राशि : कुंभ राशि के लोग वीडियो चैटिंग और वास्तविक जीवन की अंतरंगता से अधिक रोमांटिक संदेश भेजने का आनंद लेते हैं।
मीन राशि : मीन राशि के लोग बिस्तर में अपने प्रेमियों के साथ रोमांटिक होने से पहले वे तैयार होना पसंद करते हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments