शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमPolitics Newsसोशल मीडिया के ज़रिए अशरफ घनी आए सामने, बोले- मुल्क को खून-खराबे...

सोशल मीडिया के ज़रिए अशरफ घनी आए सामने, बोले- मुल्क को खून-खराबे से बचाना था मकसद

राष्ट्रपति अशरफ घनी ने छोड़ा देश


खास बातें

  • ताजिकिस्तान में ली है शरण
  • हो रही है कड़ी आलोचना

सोशल मीडिया के ज़रिए अशरफ घनी आए सामने, बोले- मुल्क को खून-खराबे से बचाना था मकसद अफगानिस्तान से भाग कर ताजिकिस्तान में शरण लेने वाले राष्ट्रपति अशरफ घनी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए कहा कि तालिबान ऐतिहासिक टेस्ट का सामना कर रहा है

अब या तो वो अफगानिस्तान की इज्ज़त बचाएंगे या फिर बाकी जगहों पर नेटवर्क को वीरयता देंगे। घनी ने अपने वीडियो में यह नही बताया कि वह इस समय कहां हैं परंतु अफगान मीडिया ग्रुप टोलो न्यूज़ की मानें तो नो इस समय ताजिकिस्तान में ठहरे हुए हैं।

आपको बता दें कि राष्ट्रपति के कई करीबी भी मुल्क छोड़ कर जा चुको हैं। अशरफ घनी ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि अगर वे रुकते तो अगिंनत लोगों की जाने जाती, देश की भलाई के लिए ही उन्होनें अफगानिस्तान छोड़ने का निर्णय लिया और पूरा का पूरा काबुल नेस्त-नाबूत हो जाता।

चूकिं अब अफगानिस्तान को तालिबान जीत चुका है वहां के लोगों के सम्मान,संपत्ति और सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी अब तालिबान की है। हर तरफ अशरफ घनी की आलोचना ही देखने को मिल रही है, ना ही सिर्फ भारत स्थित दूतावास बल्कि शांति प्रक्रिया के प्रमुख अबदुल्लाह-अबदुल्लाह भी इनको दोषी ठहरा रहे हैं।


TPV News Desk
TPV News Deskhttp://tpvnews.in
TPV News This is TPV Newsroom Digital Desk. Where form TPV News Editors Publish Digital Content. For any Query Connect at [email protected]
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments