शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमIndia NewsSSC Scam: कहां गुम हो गईं अर्पिता की 4 कारें? गाड़ियों में...

SSC Scam: कहां गुम हो गईं अर्पिता की 4 कारें? गाड़ियों में भी कैश की आशंका, ED को तलाश

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार ममता बनर्जी के पूर्व कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी साथी अर्पिता मुखर्जी की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक रेड और करोड़ों के कैश की बरामदगी के बाद उनकी चार कारें गायब बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आ रही खबरों के मुताबिक, डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्प्लेक्स से अर्पिता की चार लग्जरी कारें गायब हैं। इनमें 2 कारें अर्पिता के नाम ही हैं।

ईडी की टीम सीसीटवी फुटेज से जांच कर रही है क‍ि ये गाड़‍ियां आख‍िर कहां गईं। वहीं माना जा रहा है कि इन कारों में भी भारी मात्रा में कैश भरा हुआ था। अब ईडी के अधिकारी इन कारों को तलाशने में जुट गए हैं। आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी तलाशी जा रही हैं। बताया जा रहा है ईडी के अधिकारियों ने एक कार को बरामद भी कर लिया है। वहीं जो कारें गायब हुई हैं, उसमें दो खुद अर्पिता के नाम पर हैं।

मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंची अर्पिता

ईडी के अधिकारी अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि अर्पिता मुखर्जी को शुक्रवार को तीसरी बार चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर अर्पिता कार में जोर-जोर से रोने लगीं और बेहोश हो गईं। नीचे उतारा गया तो सड़क पर ही बैठ गईं। इसी दौरान पार्थ ने मीडिया से कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है।

बेतहाशा कैश और जूलरी बरामद

बुधवार को बेलघोरिया के क्लब टाउन हाइट्स में अर्पिता के फ्लैट के एक बेडरूम और एक अटैच्ड वॉशरूम में भारी मात्रा में छिपाई गई लगभग 28 करोड़ रुपए नकदी और 4.3 करोड़ रुपए के आभूषण मिले। यह कार्रवाई एजेंसी ने 21.9 करोड़ रुपए जब्त करने के छह दिन बाद की है। दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज में मॉडल के फ्लैट से विदेशी मुद्रा के साथ ही 74 लाख रुपए का सोना भी बरामद किया गया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments