शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsचीटिंयों की फौज ने चुराई सोने की चेन, वीडियो देख हो जाएंगे...

चीटिंयों की फौज ने चुराई सोने की चेन, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो पोस्ट होते है। उन्हीं में कुछ वीडियो ऐसे वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जब चीटिंयों की फौज ने मिलकर इतनी लंबी सोने की चेन खींच दी कि लोग देखते ही रह गए। दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda IFS) ने शेयर किया।

उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये चेन स्मगलर हैं, इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए। वीडियो में दिख रहा है कि चींटियों की एक बस्ती दिखाई देती है जो सोने की जंजीरों को किसी चट्टानी इलाके में खींच रही हैं। यह भी दिख रहा है कि सोने के इस चेन के दोनों तरफ काली चीटियां लगी हुई हैं और इसे एक तरफ खींचकर तेजी से आगे बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़े :- मौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग देखकर हुए भावुक

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी चट्टानी इलाके का है। हालांकि वीडियो के अंत में यह नहीं पता चल पाया कि चीटियों का झुंड उस चेन को कहां तक खींचकर ले गया। जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया यह देखते ही देखते वायरल हो गया। कई यूजर्स ने इस पर चुटकी भी ली है। एक ने लिखा कि ऐसा लगता है ये चीटियां चोर हैं और बड़े ही शातिराना तरीके से अपना हाथ साफ करती नजर आ रही हैं। एक अन्य ने लिखा कि इन पर मामला दर्ज करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़े :- Sidhu Moosewala Statue : सिद्धू मूसेवाला के फैन ने दी ऐसी श्रद्धांजलि, देखकर भावुक हो जाएंगे लोग

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments