बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमCrime Newsदिल्ली में भी दुमका जैसा कांड : दोस्ती से इनकार पर छात्रा...

दिल्ली में भी दुमका जैसा कांड : दोस्ती से इनकार पर छात्रा को मारी गोली

नई दिल्ली। झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या को लेकर हो रहे आक्रोश के बीच दिल्ली में भी इसी तरह का मामला सामने आया है। दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एकतरफा प्यार में अमानत अली नाम के एक शख्स ने 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मार दी। गनीमत है कि उसकी जान बच गई है। पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा सोशल मीडिया के जरिए आरोपी के संपर्क में थी। छात्रा ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था। यह घटना 25 अगस्त की है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने छात्रा की जान लेने के लिए अपने दोस्त बॉबी और पवन से संपर्क किया। पुलिस पवन और बॉबी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना के समय पीड़ित छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। तभी आरोपियों ने उसे रास्ते में रोक कर गोली मार दी और फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल छात्रा को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

स्कूल से लौटते समय मारी गोली

छात्रा गली नंबर 6 ए, ई-ब्लॉक में रहती है। वह अपने भाई के साथ कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है और 11वीं कक्षा की छात्रा है। 25 अगस्त को दोपहर में छात्रा अपनी मां व छोटे भाई के साथ स्कूल से लौट रही थी। जब वह बी-ब्लाक में मकान नंबर 15 के सामने पहुंची तो तभी दो युवक पैदल आए और उसे पीछे से गोली मार दी। छात्रा के कंधे से नीचे और पीठ से ऊपर लगी है। छात्रा वहीं गिर गई। परिजनों का यह भी आरोप है कि अली छात्रा को पिछले एक साल से परेशान कर रहा था। वह स्कूल आते-जाते पीछा करता था।

आरोपी एक साल से कर रहा था परेशान

छात्रा ने बताया कि फायरिंग करने वाले आरोपियों में से अरमान अली को वह पहले से जानती थी। वह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पिछले दो सालों से अरमान अली के संपर्क में थी। पिछले चार-पांच महीनों से छात्रा ने उससे बात करना बंद कर दिया था। वहीं छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को मोहल्ले में रहने वाला अमानत अली नाम का युवक एक साल से परेशान कर रहा था। उसकी बेटी ने फेसबुक पर उसकी दोस्त के अनुरोध को स्वीकार कर लिया था। वह तभी से परेशान कर रहा था। उन्होंने बताया कि उन्हें दो महीने पहले ही पता लगा था। इसकी जानकारी बीट अफसर को दी थी। इसके बाद आरोपी युवक अली गायब हो गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

आरोपी गोली मारकर हुए फरार

आरोपी युवक कुछ दूरी पर खड़ी बाइक से फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छात्रा को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया है। छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को मोहल्ले में रहने वाला अरमान अली नाम का युवक एक साल से परेशान कर रहा था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments