बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsAnjali Arora MMS Leak : कच्चा बादाम फेम का प्राइवेट वीडियो लीक!...

Anjali Arora MMS Leak : कच्चा बादाम फेम का प्राइवेट वीडियो लीक! जानिए-कौन हैं अंजलि अरोड़ा

नई दिल्ली। बॉलीवुड़ अभिनेत्री कंगना रणौत के शो ‘लॉकअप’ के बाद से चर्चा में आई कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार अंजलि किसी डांस या शो को लेकर नहीं, बल्कि एक आपत्तिजनक एमएमएस के चलते लाइमलाइट में हैं। दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एमएमएस में दिखाई दे रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है और न ही अंजलि ने इस पर कोई बयान दिया है। ऐसे में लोग अब जानना चाहते हैं कि अंजलि अरोड़ा कौन हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि अंजलि अरोड़ा कौन हैं।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं अंजलि अरोड़ा

सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। अंजलि को 11.6 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। अंजलि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो फिल्मी गानों और डायलॉग पर रील बनाती हैं। अंजलि के वीडियो कुछ ही देर में वायरल होने लगते हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

‘लॉकअप’ के फाइनल तक पहुंचीं

इस साल फरवरी में शुरू हुए एकता कपूर के शो लॉकअप में मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के लिए मशहूर अंजलि को इस शो ने देशभर में पहचान दिला दी। वह इस शो की रनर अप कभी रहीं। शो से बाहर आने के बाद से ही वह सुर्खियां बटोर रही हैं। इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स प्रशंसकों से उन्हें ढेर सारा प्यार मिला है।

टिकटॉक से सुर्खियों में आई अंजलि

सोशल मीडिया के जरिए अपनी पहचान बनाने वालीं अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से की थी। लेकिन फिर देश में इस पर लगे प्रतिबंध की बाद उन्होंने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज बनाने शुरू किए। देखते ही देखते अंजलि इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गईं। मौजूदा समय में उनके इंस्टाग्राम अकांउट उनके करीब 11.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि, उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर गाने ‘कच्चा बादाम’ पर अपना लिप सिंक वीडियो के बाद शोहरत हासिल हुई।

अभिनेत्री और मॉडल भी हैं अंजलि अरोड़ा

सोशल मीडिया इंफ्यूएंसर होने के साथ ही अंजलि अरोड़ा एक अभिनेत्री और मॉडल भी हैं। उन्होंने अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘सुपना’ के साथ मॉडलिंग और अभिनय में भी अपना पैर जमा लिए हैं। इस वीडियो एल्बम के बाद अंजलि कई संगीत वीडियो में नजर आईं, जिसमें ‘टेम्पोरेरी प्यार’’तेरे बरगी’, ‘आशिक पुराना’, ‘पौने 12,‘शायद फिर से’ आदि शामिल हैं।

अंजलि का हाल ही में रिलीज हुआ है गाना

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर तो लगातार सक्रिय रहती ही है। वह सोशल मीडिया पर तो लगातार अपनी पोस्ट साझा करती ही हैं इसके अलावा अभी हाल ही में उनका एक गाना ‘सूफी-सूफी’ भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस का एक और म्यूजिक वीडियो साइयां भी रिलीज होने वाला है।

करोड़ों की मालकिन है अंजलि अरोड़ा

नेटवर्थ की बात करें तो अंजलि करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वर्तमान में अंजलि अरोड़ा की कुल संपत्ति लगभग तीन करोड़ रुपये है। वहीं, उनकी मासिक आय की बात करें तो वह मुख्य रूप से मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए हर महीने तीन लाख तक की कमाई करती हैं। साथ ही वह अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 50 हजार से एक लाख की रकम वसूलती हैं। इसके अलावा खबरों के मुताबिक कंगना रणौत के शो लॉकअप के लिए उन्होंने हर हफ्ते तीन से चार लाख रुपये चार्ज किए थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments