शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsAlia Bhatt Pregnant : मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, शादी के...

Alia Bhatt Pregnant : मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, शादी के दो महीने बाद दी खुशखबरी

बाॅलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnant) मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया (Alia Bhatt Pregnancy Announcement) पर पोस्ट शेयर कर दी है। आलिया ने हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा, हमारा बेबी..जल्द आ रहा है। आलिया भट्ट ने फोटो पोस्ट किया उसमें वे अल्ट्रासाउंड करवा रही हैं, जिसमें पति रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। फिलहाल आलिया-रणबीर लंदन में हैं। इस खबर के आते ही इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से लेकर फैंस तक कपल को बधाई दे रहे हैं।

अप्रैल 2022 में रचाई थी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दो महीने पहले ही 14 अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी। दोनों की ग्रैंड वेडिंग और इनकी शादी की तस्वीरें खूब सुर्खियों में रहे। ऐसे में शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान करने पर इस कपल के फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

2017 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी मुलाकात

रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 2017 में ब्रह्मास्त्र फिल्म के सेट पर मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। डेटिंग के 5 साल बाद उन्होंने शादी की।

रणबीर-आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें वे श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। वे अयान मुखर्जी की फिल्म श्ब्रह्मास्त्र पार्ट वनश् का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म रणबीर और आलिया की साथ में पहली फिल्म होगी, जो 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। आलिया फिलहाल लंदन में अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं।

यह भी पढ़े :- क्या दूसरी बार मां बनने जा रही हैं अनुष्का? विराट कोहली के साथ पहुंची अस्पताल

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments