शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमIndia Newsपैगंबर पर विवादित टिप्पणी मामले में अलकायदा की भारत को धमकी, कहा-हमले...

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी मामले में अलकायदा की भारत को धमकी, कहा-हमले के लिए तैयार रहे

नई दिल्ली। पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर अब आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की धमकी दी है। अलकायदा की ये धमकी बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा की उस विवादित टिप्पणी पर आई। अलकायदा ने कहा कि वह गुजरात, यूपी, बॉम्बे और दिल्ली में आत्मघाती हमले करने के लिए तैयार है। दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता ने टीवी चैनल पर एक डिबेट के दौरान पैगंबर पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद चारों तरफ चारों ओर उनकी उनकी आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़े :- पैगंबर पर बयान पर बवाल, जानिए किस मुस्लिम देश ने क्या कहा

अलकायदा ने अपनी धमकी भरे बयान में कहा, भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली और बॉम्बे और यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। वे न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण पाएंगे। अगर हम अपने प्यारे पैगंबर का बदला नहीं लेते हैं तो हमारी माताएं हमसे वंचित हो जाएं। हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और हमारे बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों उड़ा सके जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं। कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा, यह मामला निंदा या दुख के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा।

यह भी पढ़े :- कानपुर हिंसा: शहर काजी ने दिया भड़काऊ बयान, कानपुर में बुलडोजर चला तो कफन बांधेंगे…

अलकायदा ने आगे धमकी भरे बयान में भारत पर कब्जा करने वाले हिंदुत्व आतंकवादियों का उल्लेख किया गया है और कहा गया है कि हम अपने पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ेंगे, हम दूसरों से अपने पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करेंगे। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा साझा किए गए धमकी भरे बयान में बीजेपी के एक प्रवक्ता की विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र है, जिसके खिलाफ बीजेपी ने हाल ही में कार्रवाई की है।

यह भी पढ़े :- विवादित बयान पर बीजेपी ने की बड़ी कार्रवाई, नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल सस्पेंड

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments