शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमIndia Newsकन्हैयालाल की तरह सूरत में युवक को मिली गला काटने की धमकी,...

कन्हैयालाल की तरह सूरत में युवक को मिली गला काटने की धमकी, मांगी पुलिस सुरक्षा

Udaipur Murder Case : सूरत। उदयपुर में दिनदहाड़े हुए तालिबानी मर्डर (कन्हैयालाल हत्याकांड) के बाद गुजरात में एक युवक को कन्हैयालाल के समर्थन में पोस्ट लिखने के बाद से धमकी मिलने लगी है। सुरत के रहने वाले युवराज पोखराना (Yuvraj Pokharna) नामक शख्स को गला काटने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद से युवक के साथ-साथ उसके परिवार में दहशत का माहौल है। युवक ने सतर्कता बरतते हुए पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है और खुद के साथ-साथ परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।

क्या है मामला

सूरत में रहने वाले युवराज पोखराना (Yuvraj Pokharna) ने कहा कि उनके दादा और पिता उदयपुर के रहने वाले हैं और वे सभी दर्जी की हत्या से व्यथित हैं। पोखराना ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर दर्जी की हत्या को लेकर कुछ प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद उन्हें भी जान से मारने की धमकी मिली है। पोखराना ने कहा कि उन्होंने सूरत पुलिस से बात की है और एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने अपने परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें :- Udaipur Murder Case : ‘समझौता’ हो गया कहकर नहीं दी थी पुलिस ने सुरक्षा, 15 जून को हुई सबसे बड़ी गलती

पोखराज ने कहा- हमने कोई उकसाने वाली प्रतिक्रिया नहीं दी

पोखराज ने दावा करते हुए कहा कि मैंने कोई उकसाने वाली प्रतिक्रिया नहीं दी थी। बस मैंने लिखा था कि एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इससे उस समुदाय के कुछ लोग नाराज हो गए और उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उनलोगों ने कन्हैलाल ने गला काटने तक की धमकी दे दी।

राजस्थान के उदयपुर में हुई थी दर्जी की गला काटकर हत्या

बता दें कि 28 जून को उदयपुर में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने वाले पेशे से दर्जी कन्हैयालाल की 2 मुस्लिम युवकों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी और उन्होंने इस नृशंस हत्या का वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद से पूरे देश में माहौल गरम है। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कन्हैया ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने सुरक्षा देने की जगह समझौता करवा दिया था।

यह भी पढ़े :- उदयपुर में तालिबानी हत्या: राजस्थान में इंटरनेट बैन, शहर में कर्फ्यू, तनाव में गुजरी पूरी रात

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments