शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood Newsआलिया भट्ट के बाद ये एक्ट्रेस बनने जा रही है मां, इस...

आलिया भट्ट के बाद ये एक्ट्रेस बनने जा रही है मां, इस अभिनेता की हैं तीसरी पत्नी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के बाद एक और एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली है। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बसु हैं। बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। बता दे कि बिपाशा बसु को लेकर हाल ही में ये खबरें सामने आईं थीं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई थी। अब एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति करण सिंह ग्रोवर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। बिपाशा बसु के मां बनने की खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। हर कोई कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहा है।

बिपाशा ने दिखाया बेबी बंप

बिपाशा ने जो फोटोज शेयर की उसमें वो व्हाइट शर्ट पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने शर्ट का केवर एक बटन बंद किया है और वो बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनके साथ पति करण सिंह ग्रोवर भी हैं और व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जींस पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर कर बिपाशा ने लिखा, ‘एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी जो हमारे जीवन में एक खास शेड जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बना रहा है। हमने इस जीवन को अलग अलगशुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार था और देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था… इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से बना हुआ, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियों में इजाफा करेगा।’

बिपाशा और करण ने साल 2016 में की थी शादी

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल 2016 को शादी की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया और शादी कर ली।

करण सिंह ग्रोवर की है तीसरी शादी

मालूम हो कि यह बिपाशा की तो पहली शादी है लेकिन करण की तीसरी शादी है। करण ने 02 दिसंबर 2008 को एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी 10 महीने तक ही चली। इसके बाद 9 अप्रैल 2012 को एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की लेकिन साल 2014 में उनका भी तलाक हो गया। इसके बाद करण ने साल 2016 में बिपाशा से शादी की थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments