सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsMoney Laundering Case : जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही की...

Money Laundering Case : जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही की बढ़ी मुश्किलें, महाठग से गिफ्ट में ली थी कार

मुंबई। बॉलीवुड़ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez ) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) बीते कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों अभिनेत्रियों के चर्चाओं में आने की मुख्य वजह सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) है। 200 करोड़ से अधिक रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से पूछताछ की गई। मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी (EOW) ने नोरा फतेही से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई। नोरा फतेही से 50 से अधिक सवाल पूछे गए। नोरा से ये पूछताछ शुक्रवार को की गई।

नोरा फतेही से 7 घंटे हुई पूछताछ

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बीते हफ्ते नोरा फतेही को समन जारी किया था और शुक्रवार सुबह स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने के लिए कहा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नोरा सुबह 11 बजे इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग (EOW) ऑफिस आई थीं और शाम को 6 बजे वापस गई हैं। दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग की ओर से नोरा फतेही से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई। पुलिस ने नोरा से सुकेश से मिले गिफ्ट्स के बारे में पूछताछ की है और इस दौरान नोरा से करीब 50 से अधिक सवाल पूछे गए।

दोनों अभिनेत्रियों से सबूत जुटा रही पुलिस

गौरतलब है कि 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी करने के आरोपी सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही और लीना मारिया पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं और इन्हें महंगे- महंगे तोहफे दिए हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सबसे पहले मामला दर्ज किया था। वहीं इसके बाद ईडी ने मनी लॉड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैकलीन और नोरा समेत अन्य से पूछताछ के बाद आरोपपत्र दायर किया था। ऐसे में अब पुलिस नोरा और जैकलीन से बातचीत कर सबूत जुटाने में जुटी है।

जैकलीन ने खूब लिए तोहफे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा ने कहा है कि उन्होंने सुकेश से सिर्फ एक पांच सीरीज की बीएमडब्ल्यू गाड़ी तोहफे में ली थी। वहीं दूसरी ओर ईडी की चार्जशीट में बताया गया है कि जैकलीन के कहने पर सुकेश ने उनकी बहन गेराल्डिन के अकाउंट में करीब एक लाख 73 हजार अमेरिकी डॉलर, भाई वाॉरेन फर्नांडिस के अकाउंट में 26,470 ऑस्ट्रेलियन डॉलर्स ट्रांसफर किए। वहीं पैरेंट्स के लिए दो महंगी कारें- मासेराती और पोर्श, और एक्ट्रेस को ढेर सारे अन्य तोहफे दिए।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments