मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood Newsसीता के रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़...

सीता के रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़ ? पहली बार किया एक्ट्रेस ने रिएक्ट

सीता के रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़


खास बातें

  • सीता के रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़
  • पहली बार किया करीना कपूर ने रिएक्ट
  • ऐसा कर पहुँचाया धार्मिक भावनाओं को आघात

सीता के रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़ ?

पहली बार किया एक्ट्रेस ने रिएक्ट जब ये खबरें लोगों के सामने आई कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म में काम करने के लिए 12 करोड़ की मांग की है तो इस बात को लेकर फैंस में कॉन्ट्रोवर्सी आ गयी ।

फेन्स का मानना था कि एक्ट्रेस करीन सीता के रोल करने के लिए फीस बढ़ाकर धार्मिक भावनाओं को आघात पहुँचाया है. करीना कपूर फिल्म रामायण में सीता का रोल निभाने को लेकर सुर्खियों में आई थीं. एक रिपोर्ट द्वारा पता लगा कि करीना कपूर ने सीता का रोल करने के लिए 12 करोड़ मांगे हैं ।

यह फिल्म काफी बड़े पैमाने पर बन रही हैं. पहली बार एक्ट्रेस करीना कपूर ने ऐसी किसी खबर पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस करीना कपूर ने किया पहली बार रिएक्ट NDTV के एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस बात पर रिएक्ट भी किया ।

जब NDTV ने करीना से सवाल किया कि उनके पति आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद करीना का क्या प्लान है? खबरें आयीं हैं कि करीना कपूर ने सीता का रोल करने लिए 12 करोड़ की डिमांड रखी है. बहुत सी एक्ट्रेसेज आपके सपोर्ट में भी आईं, लेकिन हमें लगता है कि ये न्यूज फेक है ।

इस बात को लेकर करीना ने कुछ खास जवाब नहीं दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने अपना सिर हिलाकर कहा- Yeah, yeah…” जब ऐसी खबरें आई कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने रामायण फिल्म के लिए 12 करोड़ मांगे हैं, तो इस बात को लेकर लोगों में कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी ।

लोगों का मानना था कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए इतनी फीस बढ़ाकर धार्मिक भावनाओं के आघात पहुँचाया है. आप को बता दें कि करीना कपूर के पति सैफ अली खान रामायण से इंस्पायर हुई फिल्म आदि पुरुष में लंकेश का रोल कर रहे हैं ।

जहाँ करीना कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो फरवरी 2021 में उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. और उस बेटे को उन्होंने जहांगीर नाम दिया है, जिसे वो प्यार से जेह बोलती हैं. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर इस नाम को लेकर भी करीना ट्रोलिंग हो चुकी है ।

जेह से पहले करीना पर एक बेटा तैमूर और है. और वह सोशल मीडिया सेंसेशन हैं ।


RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments