शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsBoycottLaalSinghChaddha से दुखी हुए आमिर खान, बोले- उन्हें लगता है मुझे भारत...

BoycottLaalSinghChaddha से दुखी हुए आमिर खान, बोले- उन्हें लगता है मुझे भारत पसंद नहीं…

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आमिर खान तकरीबन चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha जमकर ट्रेंड हो रहा है। दरअसल, लोग करीना कपूर और आमिर खान के पुराने बयानों से इतने गुस्से में हैं कि उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ना देखने की अपील कर रहे हैं। इसे लेकर एक्टर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वहीं लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर अब पहली बार आमिर खान का रिएक्शन आया है।

‘कुछ लोगों को लगता है कि मुझे भारत पसंद नहीं है’

मीडिया ने जब आमिर खान से सोशल मीडिया पर चल रहे #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड के बारे में सवाल किया तब आमिर खान ने कहा, ‘जब लोग बॉलीवुड और लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने की बात करते हैं तो मुझे बहुत दुख होता है। खासकर तब जब लोग मेरी फिल्मों को इस वजह से बायकॉट करने की डिमांड करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं। लेकिन यह सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों ऐसा लगता है। ऐसा नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।’

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर भी लीड रोल प्ले कर रही हैं। ऐसे में करीना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीवी एंकर को दिए इंटरव्यू में करीना ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था- अगर आपको स्टार किड्स से इतनी प्रॉब्लम है तो मत देखने आएं हमारी फिल्में। अब लोग करीना को यहीं बयान याद दिल रहे हैं और कह रहे हैं कि ठीक है हम नहीं आएंगे। वहीं, लोग आमिर खान को साल 2015 वाला उनका उनका इंटरव्यू याद दिला रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी किरण राव को अब इस देश में डर लगता है क्योंकि यहां नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है। आमिर के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था।

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है ‘लाल सिंह चड्ढा’

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं। यह साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू है। लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 तक टाल दी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments