मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमCrime Newsएक शौहर, 13 पत्नी, 12 लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर की शादी

एक शौहर, 13 पत्नी, 12 लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर की शादी

पूर्णिया। बिहार पुलिस ने एक ऐसा शातिर बदमाश पकड़ा है, जिसने एक दो नहीं, बल्कि 12 लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उनसे शादियां की। हर बार वह खुद को कुंवारा बताकर भोली भाली लड़कियों को फंसाता था। आखिरकार एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में वह पुलिस के जाल में फंस ही गया। पूर्णिया पुलिस को इस धोखेबाज आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली।

आरोपी की पहचान शमशाद उर्फ मनोवर के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी छह साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने चैंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी शमशाद कोचाधामन थाना क्षेत्र के अनारकली गांव का निवासी है। पूर्णिया पुलिस ने उसके खिलाफ अनगढ़ थाना क्षेत्र के बिजवार गांव में एक नाबालिग के अपहरण का केस दिसंबर 2015 में दायर किया था।

यह भी पढ़े :-दुष्कर्म का आरोपी बना जादूगर, लोगों को दिखा रहा था करतब…

अपहरण के एक सप्ताह बाद पुलिस ने अपहृत नाबलिग लड़की को किशनगंज से बरामद किया था, लेकिन आरोपी शमशाद फरार हो गया था। बीते छह सालों से शमशाद को पकड़ने के लगातार प्रयास चल रहे थे। नाबालिग लड़की के पिता ने उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे बहादुरगंज थाना क्षेत्र के कोइडांगी गांव से दबोच लिया है। उससे पूछताछ व जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी एक दर्जन शादियां कर चुका है।

सात बीवियों ने प्रेम जाल में फंसाने की बात कबूली

आरोपी शमशाद की सात बीवियों ने पुलिस के समक्ष कहा है कि उसने उन्हें झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर उनसे शादी की। इनमें से किसी भी लड़की को यह नहीं पता था कि वह पहले से शादीशुदा है। इनके बयानों के बाद शमशाद के खिलाफ अपहरण, धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े :- मां ने नाबालिग बेटी की कोख का किया सौदा, महिला ने दोस्त से कई बार करवाया दुष्कर्म

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments