शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमIndia Newsऑटो रिक्शा से खेत पर जा रहे मजदूरों पर गिरा बिजली का...

ऑटो रिक्शा से खेत पर जा रहे मजदूरों पर गिरा बिजली का तार, 8 लोग जिंदा जले

आंध्र प्रदेश के श्री सत्या साई जिले (Sathya Sai District) में एक भीषण हादसे में 8 लोग जिंदा जल गए। जानकारी के अनुसार, ताडीपत्री मंडल के चिल्लाकोण्डयया पल्ली गांव के पासयात्रियों के साथ जा रहे एक ऑटो रिक्शा पर हाई टेंशन बिजली का तार (High Tension Cables Fall On Auto) गिर गया। बिजली का तार गिरने से पूरे ऑटो में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार सभी लोग जिंदा जल गए, उन्हें बचने का मौका ही नहीं मिला। इस भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत बताई जा रही है। सभी गुंडम्पली गांव के रहने वाले हैं। वे खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़े :- बारातियों से भरी कार पर चढ़ा ट्रक, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि करंट लगने से लगी आग इतनी तेजी से फैली की किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला और ऑटो सवार सभी लोग इस बड़े हादसे का शिकार हो गए। शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि सभी मृतक खेतों में काम करने वाले श्रमिक थे और वे सुबह अपने काम पर जा रहे थे। तभी रास्ते में यह भीषण हादसा हो गया। बता दें कि करंट लगने के अलावा इसी माह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक गैस लीक का मामला हुआ था।

एक कंपनी में गैस लीक होने की वजह से कंपनी में काम करने वाली 30 महिलाकर्मी बीमार पड़ गई थीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गैस लीक होने की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हालात की जानकारी ली। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़े :-महाराष्ट्र में दिल दहलाने वाली घटना, मां ने अपने ही 6 बच्चों को एक-एक कर कुएं में फेंका

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments