बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsAmazing Wedding : 70 साल की महिला ने 37 साल के लड़के...

Amazing Wedding : 70 साल की महिला ने 37 साल के लड़के से की शादी : जानें क्या है मामला

नई दिल्ली। प्यार पाने के लिए इंसान सारी हदों को पार कर सकता है। इस बात को पाकिस्तान की रहने वाली किश्वर बीबी और इफ्तिखार ने सच साबित किया है। 37 वर्षीय इफ्तिखार ने अपने बचपन का प्यार पाने के लिए 70 साल की बुजुर्ग किश्वर बीबी से निकाह (शादी) कर लिया। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को हद से ज्यादा मोहब्बत करते थे, लेकिन उम्र में इतना अंतर था कि घरवाले उनकी जवानी में नहीं माने। जिसके बाद इफ्तिखार ने दोबारा शादी की और उनके 6 बच्चे हुए।

इफ्तिखार का पहला प्यार किश्वर

इफ्तिखार बहुत छोटे थे तब ही उन्हें किश्वर बीबी से प्यार हो गया। जब उसने किश्वर से शादी करने की इच्छा जताई तो उसकी मां नहीं मानी। इसके बाद जहां किश्वर ने जीवन भर किसी और से शादी नहीं करने का फैसला किया। तो इफ्तिखार ने शादी कर ली। शायद इस बात का अंदाजा किश्वर को भी नहीं था कि जवानी का प्यार 70 साल की उम्र में मिलेगा।

वायरल हुआ शादी का वीडियो

दोनों की शादी पाकिस्तान में चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इफ्तिखार को शादी के बाद 6 बच्चे हो गए, लेकिन किश्वर बीबी 70 साल तक कुंआरी रही। अब आखिरकार दोनों ने अपनी इच्छा पूरी करते हुए एक दूसरे से शादी कर ली है। उनकी इस अनूठी शादी की पाकिस्तान ही नहीं बल्कि अन्य मुल्कों में भी खासी चर्चा हो रही है।

दोनों हनीमून पर जाना चाहते हैं यहां

किश्वर 70 साल की हैं, लेकिन शादी के बाद उनकी चाहत किसी युवा जोड़े से कम नहीं है। किश्वर से शादी के बाद जब एक रिपोर्टर ने हनीमून डेस्टिनेशन पूछा तो उसने निडर होकर कराची और मरी का नाम लिया। किश्वर के दूल्हे इफ्तिखार ने बताया कि वह परिवार के कारण नहीं मिल सका, लेकिन शादी के बाद इफ्तिखार ने किश्वर से मिलना बंद नहीं किया। दोनों अक्सर पार्कों या अलग-अलग जगहों पर एक साथ मिलते और समय बिताते थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments