शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमIndia Newsशादी में युवक ने की 500-500 के नोटों की बारिश, वीडियो हुआ...

शादी में युवक ने की 500-500 के नोटों की बारिश, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादी को लेकर आए दिन नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते रहते है। हाल ही में शादी के दौरान एक व्यक्ति द्वारा 500 रुपये के नोट हवा में उड़ाते हुए का वीडिया वायरल हो रहा है।

यह वीडियो हैदराबाद में प्रसिद्ध चारमीनार के पास का है। इस वीडिय ने नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है, यह वीडियो क्लिप को व्यापक रूप से सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में शहर के चारमीनार के पास गुलजार हौज रोड के सामने एक व्यक्ति खड़ा है और नोटों का बंडल हवा में उछाल रहा है। वायरल वीडियो में शहर के गुलजार हौज रोड पर कई कारों को रुकते हुए दिखाया गया है। जिसके बाद यहां चारमीनार पर खड़े होकर एक शख्स को 500 रुपये के नोट उड़ाते देखा जा रहा है।


नोट उड़ाते वाला ये शख्स शेरवानी और कुर्ता पहने नजर आ रहा है। जब ये आदमी नोटों की बारिश कर रहा होता है तो वहां मौजूद उसके साथ आए लोग मोबाइल में उसका वीडियो बना रहे होते हैं। वहां से आने-जाने वाले जराहगीर इस अजीबोगरीब घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहे थे। मीडिया रिपोर्टों और दर्शकों के दावों के अनुसार, उस व्यक्ति ने अपने करीबी परिचित की शादी का जश्न मनाने के लिए नोटों को उछाला था।

हरकत में आई पुलिस

वीडियो में फिल्मी गाने क्यों पैसा-पैसा करती है..को मिक्स करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा किया गया है। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तभी इस ओर पुलिस अधिकारियों का ध्यान भी गया। चारमीनार इंस्पेक्टर बी गुरु नायडू ने जानकारी दी कि वे इसमें शामिल लोगों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि कर रहे हैं। उन्होंने बताया, ष्एक व्यक्ति कार से नीचे उतरा, नोटों को उछाला और चला गया। सीसीटीवी कैमरों की मदद से हम पूछताछ कर रहे हैं कि घटना कब हुई थी। सत्यापन के बाद उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :- यहां आकर परछाई भी छोड़ देती हैं साथ, साल में एक बार जरूर होता हैं ऐसा

यह भी पढ़े :- राजस्थान का ऐसा किला जहां हैं भूत-प्रेतों का साया!, सूर्यास्त के बाद अंदर जाना है मना

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments